ओवरटेक करने के दौरान कार पर गिरा कंटेनर, 4 की मौत

पाली जिले के बालराई के पास हुआ हादसा, मृतकों में तीन जोधपुर और एक जालोर जिले के, मरने वालों में पति-पत्नी भी

0
532
pali

जोधपुर। राजस्थान के पाली जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। ओवरटेक के दौरान अचानक सामने से आ रहे वाहन को देखकर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक पर लोड दो कंटेनर पलट गए। एक कंटेनर बगल में चल रही कार पर पलट गया जबकि दूसरा सड़क पर गिरा। भारी-भरकम कंटेनर गिरने से कार बुरी तरह पिचक गई। कार में सवार पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौके पर ही दबकर मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे बालराई के पास हुआ। जोधपुर से 4 लोग सुबह एक कार में सवार होकर सिरोही की तरफ जा रहे थे। इनमें एक महिला और तीन पुरुष थे। उसी दिशा में एक ओपन ट्रक चल रहा था जिसमें दो भारी भरकम कंटेनर लदे हुए थे। कंटेनर में मार्बल भरा था। ट्रक चालक ने तेज रफ्तार में ओवरटेक की कोशिश की। तभी सामने से दूसरा वाहन आता देख ट्रक चालक हड़बड़ा गया और उसने ट्रक को तेजी से घुमाया। इससे ट्रक पर लोड दोनों कंटेनर पलट गए। एक कंटेनर कार पर गिर गया।

भारी-भरकम कंटेनर के नीचे कार बुरी तरह पिचक गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच जेसीबी की मदद से कंटेनर को हटवाया। तब तक कार में सवार मनोज शर्मा निवासी जालौर, अश्विनी कुमार दवे, उनकी पत्नी रश्मि देवी और बुद्धाराम प्रजापत की मौत हो चुकी थी। सभी जोधपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने चारों शवों को गुंदोज की मोर्चरी में रखवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here