Monday, October 3, 2022
Home Support Us

Support Us

*हमारे बारे में*

पत्रकार के लिए सबसे बड़ी चीज है- कलम । जो न रुकनी चाहिए, न झुकनी चाहिए, न अटकनी चाहिए और न ही भटकनी चाहिए । राष्ट्र कवि और पत्रकारिता के पुरोधा माखनलाल चतुर्वेदी जी के पत्रकारिता को लेकर ध्येय वाक्य प्रयोग तो हम सब करते हैं पर वास्तविक धरातल पर हम कितना खरा उतर पा रहे हैं। ये विचारणीय विषय है। इस बदले दौर में चतुर्वेदी जी के आदर्शों पर 100 फीसदी चल पाना तो कठिन है फिर भी निडरता के साथ लिखने का साहस व जज्बा जरूर है। इसी सोच को दृष्टिगत रखते हुए impactvoice.news नाम से बेव साइट व यूट्यूब चैनल चलाने की ठानी है। इस प्लेटफॉर्म पर ताज़ा तरीन खबरों का प्रसारण तो होगा ही उसके साथ कुछ ऐसे क्षेत्रों पर विशेष फोकस डाला जाएगा जो व्यक्ति, समाज, देश, प्रदेश सबके लिए उपयोगी हो। उदाहरण के तौर पर विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे नवाचार, गांव, गुवाड़ से लेकर आलीशान अटालिकाओ में रचने बसने वालो की न केवल सुध बुध ली जाएगी बल्कि कोशिश ये रहेगी कि उसका लाभ आम आवाम को भी मिले। कुछ अच्छा करने का प्रयास है। आप भी हमे सुझाव दे ताकि अनछुए विषयों पर भी समय-समय पर सामग्री व विजुअल प्रसारित कर सके।

डिजिटल मीडिया के इस प्लेटफार्म पर आमजन में विश्वसनीय खबरों, अन्य उपयोगी व मनोरंजन वाले प्रसारणों में अच्छे कंटेंट जाए तथा किसी भी प्रकार की कॉन्ट्रवर्सी न हो इसके लिए वरिष्ठ पत्रकार विमलेश शर्मा की अध्यक्षता में एक तीन सदस्यीय सलाहकार समिति भी पूरी निगरानी रखेगी। किसी खबर को लेकर किसी तरह की आपत्ति हो तो लिखित में शिकायत दर्ज करवाई जा सकती हैं। 48 घंटों में सुनवाई की जाएगी।

Impactvoice.news संपादकीय टीम में भी अनुभवी लोगों को स्थान देने की कोशिश रहेगी। हमारा प्रयास सकारात्मक सोच के साथ आप सभी तक पहुंचने का हैं।
आपके आवश्यक सुझाव भी सदैव आमंत्रित हैं। बेवसाइट व यूट्यूब चैनल के संपादक का दायित्व पवन शर्मा को सौंपा गया हैं।

संपर्क सूत्र

संपादक         9829025652
सलाहकार       9928044008
खबरों के लिए   7014120393