जोधपुर में मौसेरे भाई-बहन का हुआ मर्डर, वारदात को सड़क हादसा दिखाने की थी कोशिश

भाई-बहन

जोधपुर : जोधपुर में सोमवार को हुआ मौसेरे भाई-बहन का रोड एक्सीडेंट मर्डर का मामला निकला। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि युवक रमेश पटेल के मर्डर की प्लानिंग एक महीने पहले ही बना ली गई थी। इसके लिए आरोपी ने सेकेंड हैंड कार भी खरीदी थी। बदमाशों के टारगेट पर रमेश ही था, जबकि कविता की इस दुश्मनी में बेवजह जान चली गई। इस डबल मर्डर में शंकर पटेल मुख्य आरोपी है। उसी ने साजिश रची थी। वह अभी फरार है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

DCP पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि शंकर पटेल की रमेश पटेल से दुश्मनी थी। 1 महीने पहले उसने राकेश माली, राकेश सुथार और सोहन पटेल के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। वह कई दिनों से इनकी रैकी कर रहे थे। सोमवार को भी रमेश की रैकी की गई। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे सर गांव निवासी रमेश पटेल (28) अपनी मौसेरी बहन कविता (25) को लेकर जोधपुर तहसील ऑफिस जा रहा था। उसकी मौसेरी बहन कविता का सिलेक्शन पटवारी के लिए हुआ था और वह नौकरी जॉइन करने जा रही थी। इस पर शंकर के साथी ने रैकी कर बताया कि रमेश घर से रवाना हो गया। इस पर गांव के बाहर निकलते ही एसयूवी से आरोपियों ने दोनों को रौंद कर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि गाड़ी कौन चला रहा था इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हत्या का मुख्य आरोपी और साजिशकर्ता शंकर पटेल अभी फरार है। ऐसे में इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि रमेश की हत्या क्यों की गई थी ?

पहले भी कर चुके थे रैकी

डीसीपी यादव ने बताया कि आरोपी पहले भी तीन से चार बार रमेश की रैकी कर चुके थे। लेकिन, उनकी प्लानिंग फेल हाे गई। रमेश की हत्या को सड़क हादसा बताने के लिए राकेश माली के नाम से सेकेंड हैंड कार खरीदी थी। इसका फाइनेंस शंकर पटेल ने किया था। उन्होंने बताया कि यह मर्डर पूरी तरह से प्री-प्लान्ड था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *