देश को प्राथमिकता देने वालों का भाजपा में स्वागत, सचिन का भी वेलकम

नई दिल्ली: अशोक गहलोत सरकार से नाराज पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) डोरे डालने में जुट गई है। बीजेपी ने इशारों में पायलट को ऑफर देते हुए कहा है कि पार्टी का दरवाजा उन सभी लोगों के लिए खुला हुआ है जो देश को पहली प्राथमिकता देते हैं। राजस्थान के सासंद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में कोई विजन नहीं बचा है और इसलिए नेताओं को पार्टी छोड़कर विजन वाली दूसरी पार्टी में जाना होगा।

पूर्व ओलंपियन निशानेबाज राठौड़ ने सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के सवाल के जवाब में कहा, हमारी पार्टी उन सभी लोगों के लिए खुली हुई है जो देश को प्राथमिकता देते हैं और अपनी विचारधारा में “इंडिया फर्स्ट” रखते हैं।
कांग्रेस पार्टी में फूट के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व को जिम्मेदार बताते हुए राठौड़ ने कहा, जब केंद्र में आपका नेतृत्व कमजोर होता है तो क्षेत्रीय नेता अपनी मनमर्जी करते हैं, भले ही आपका संदेश कुछ भी हो, चाहे पंजाब हो या राजस्थान। विजन नहीं होने की वजह से नेता पार्टी छोड़कर विजन वाली पार्टी जॉइन करेंगे।

राठौड़ ने कहा कि ऐसे समय में जब राजस्थान सरकार को कोरोना प्रबंधन करना था, इंजेक्शन कचरे के डिब्बे और नालियों में मिल रहे हैं, वे सिर्फ सत्ता में रहने का प्रबंध कर रहे हैं। पायलट गुट के विधायक की ओर से फोन टैपिंग का आरोप लगाए जाने को लेकर उन्होंने कहा, ”पद, सत्ता और धन को लेकर 2.5 साल से राजस्थान कांग्रेस में आंतरिक कलह है। कभी वे महीनों तक होटल में रहते हैं तो कभी सरकार की मशीनरी का इस्तेमाल फोन टैपिंग के लिए होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *