फोन टेपिंग: अब मुख्यमंत्री का खेमा हुआ आक्रमक,सोलंकी को घेरा

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कांग्रेस विधायक वेद सोलंकी के विधायकों के फ़ोन टेपिंग आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अगर ऐसा है तो सोलंकी को इसकी मुख्यमंत्री को जानकारी देनी चाहिए थी। सार्वजनिक बयानबाजी करना गलत है।

खाचरियावास ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का ये चरित्र नहीं कि वे फ़ोन टेपिंग जैसा कोई काम करें। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोविड प्रबंधन में जिस तरह से दिन-रात जुटे हुए उसे देख विरोधी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए इस तरह की बात कर रहे है। सोलंकी खुद कह रहे हैं कि उनका कोई फोन टेप नहीं हुआ तो बेवजह के आरोप नहीं लगाने चाहिए ये ठीक नहीं हैं। सोलंकी के पास कोई जानकारी है तो मुख्यमंत्री को बतानी चाहिए।

खाचरियावास ने कहा कि विधायक वेद सोलंकी का बयान मैंने भी सुना है, जिसमें वो कह रहे है कि उनका खुद का फोन टेप नही हो रहा है लेकिन दो तीन विधायकों का फोन टेप हो रहा है। सोलंकी को इस तरह का बयान नही देना चाहिए था।

सोलंकी का बयान गलत-जोशी

सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि वेदप्रकाश सोलंकी के बयान बेबुनियाद है। एक जनप्रतिनिधि को सोच विचार के बोलना चाहिए। विधायक के पद पर कई जिम्मेदारियां होती है और उन जिम्मेदारियों के अनुसार बयान देना चाहिए। जोशी ने कहा कि बिना तथ्यों के बोलना ठीक नहीं है।

Read More: अब पायलट समर्थक ओला ने फ्रंट खोला, बोले- विधायकों के ही काम नहीं हो रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *