प्रताप का खून हूं ना बिकूंगा ना झुकुगा, हरदम स्वाभिमान के लिए लडूंगा – भीण्डर

भीण्डर

उदयपुर। महाराणा प्रताप का खून हूं ना बिकूंगा ना झुकुंगा हरदम स्वाभिमान के लिए लडूंगा। ये बात जनता सेना संरक्षक व वल्लभनगर पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहीं। जनता सेना राजस्थान ने रविवार को भटेवर में कालाजी बावजी आमलिया तालाब पर कार्यकर्ता सम्मेलन से अपनी ताकत का दम बताकर विपक्षियों को सीधा संदेश देने की कोशिश की कि जनता सेना को कमजोर आंकने की कोशिश नहीं करें। कार्यकर्ता सम्मेलन में वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए।

धमकियों से नहीं सम्मान से हो सकते हैं शामिल

जनता सेना राजस्थान के सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि हम भी भाजपा परिवार के ही है। लेकिन धक्का देकर बाहर निकाल दिया तो क्या कर सकते है। हम परिवार में जाना चाहते हैं लेकिन धमकियों से नहीं सम्मान से आना चाहते है।

भीण्डर

मोबाइल, लड्डू और यात्रा से वोट लेंगे नेता

सम्मेलन को संबोधित करते हुए भीण्डर ने कहा कि नेता मोबाइल, लड्डू बांट रहे हैं तो यात्रा भी करवा रहे हैं अब इससे चुनाव लड़ेंगे। हमारा एक लक्ष्य होता है कि जनता की सेवा करना, जनता का काम होने से उनके चेहरे पर आने वाली खुशी ही हमारी कमार्ई है। जनता सेना के सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि हम जन सेवा के लिए काम कर रहे है। कर्ई लोग केवल पैसों के दम पर चुनाव लड़ना चाहते हैं तो बताना चाहता हूं कि वो 20 करोड़ खर्च कर दे मुझे रावला भी बेचना पड़े तो बेचुंगा लेकिन लड़ाई आर-पार होगी। सम्मेलन के दौरान कर्ई लोगों ने कांग्रेस का दामन छोड़ करके जनता सेना से जुड़े।

सम्मेलन में उपस्थित रहे हजारों कार्यकर्ता और पदाधिकारी

भटेवर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता एकत्रित हुए। सम्मेलन को जनता सेना संरक्षक मांगीलाल जोशी, संभाग प्रभारी हरिसिंह कुराबड़, प्रदेश अध्यक्ष भूरालाल मेनारिया, देहात जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, शहर जिलाध्यक्ष दिनेश माली, युवा जनता सेना प्रदेश अध्यक्ष रमेश डांगी, शहर अध्यक्ष पंकज सुखवाल, प्रदेश महामंत्री प्रभाशंकर शर्मा, पारस नागौरी, प्रधान हरिसिंह सोनीगरा, नगर पालिका अध्यक्ष निर्मला भोजावत आदि ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *