चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से निशुल्क वैक्सीनेशन कैम्प

जयपुर। राजस्थान चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने किया। चैंबर ऑफ कॉमर्स के मानद सचिव केएल जैन और विप्र फाउंडेशन के प्रदेशाध्यक्ष एवं चैम्बर के उपाध्यक्ष राजेश कर्नल ने डॉ. महेश जोशी का अभिनंदन किया। खंडेलवाल वैश्य समाज के अध्यक्ष संजय बड़ाया भी डॉ. जोशी के साथ मौजूद रहे।

इस अवसर पर डॉ. महेश जोशी ने चैंबर ऑफ कॉमर्स का आभार जताया और कहा, इससे पहले भी यहाँ दो कैंप लग चुके। दोनों कैम्पों के लिए चैंबर की ओर से निशुल्क सेवाएं उपलब्ध कराई गई। डॉ. जोशी के मुताबिक राजस्थान सरकार का प्रदेश में 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य हासिल करेगी और हम कोरोना को खत्म करेंगे।

वैक्सीनेशन

अम्बेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसाइटी

डॉ. जोशी डॉ अम्बेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसाइटी झालाना के तत्वावधान में निशुल्क वैक्सीनेशन शिविर में
बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। संस्था के अध्यक्ष भजन लाल रोलन और महासचिव अनिल गोठवाल ने डॉ महेश जोशी का अभिनंदन किया। उन्होंने वहां बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर को भी नमन किया और अपने संबोधन में कहा – वैक्सीनेशन के प्रति लोगों में भारी जागृति दिख रही हैं। वैक्सीनेशन कोरोना से लड़ने का बड़ा हथियार है। ऐसे में सभी को वेक्सिनेटेड करना सरकार का लक्ष्य है। राजस्थान सरकार वैक्सीन की कमी नहीं आने देगी।

वैक्सीनेशन

रक्तदान शिविर

डॉ. महेश जोशी ने आदर्श नगर में प्रमोशन ऑफ आर्ट कल्चर टूरिज्म एंड हेरिटेज फाउण्डेशन की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में भी पहुंचे। मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने शिविर का उद्घाटन कर रक्तदाताओं का हौसला बढ़ा
शील्ड व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *