जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान का पत्रकार सम्मेलन कल

- उदयपुर के गुलाब बाग स्थित नवलखा महल सभागार में होगा आयोजित

0
79
जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान का पत्रकार सम्मेलन कल

उदयपुर। जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान(जार)की उदयपुर जिला इकाई की ओर से यहां गुलाब बाग (सज्जन निवास उद्यान) स्थित नवलखा महल के सभागार में रविवार को पत्रकार सम्मेलन आयोजित होगा। सम्मेलन के मुख्य अतिथि न्यायिक अधिकारी हिमान्शु राय नागौरी होंगे, जबकि अध्यक्षता जार के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा करेंगे। भारतीय प्रसार भारती से जुड़े राष्ट्रीय पत्रकार विष्णु शर्मा विशिष्ट अतिथि होंगे।

जार जिलाध्यक्ष नानालाल आचार्य ने बताया कि ‘स्वराज 75’ के तहत होने वाला सम्मेलन दो सत्रों में आयोजित होगा। जिसमें जार की प्रदेश कार्यकारिणी, प्रदेश की विभिन्न जिलों की कार्यकारिणी के पदाधिकारियों सहित जिले के लगभग 150 पत्रकार भाग लेंगे। सम्मेलन का पहला सत्र सुबह दस बजे शुरू होगा। इस सत्र में अतिथियों के उद्बोधन के साथ उदयपुर जिले के पांच कलम के धनी वरिष्ठ पत्रकारों का सम्मान किया जाएगा।

मध्यांतर एवं भोजन के बाद दूसरे सत्र में जार की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी। जार अध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा एवं महासचिस संजय सैनी की मौजूदगी में होने वाले इस सत्र में पत्रकार सुरक्षा कानून एवं पत्रकारों से संबंधित मुद्दों पर चर्चा होगी। साथ ही पत्रकार, पत्रकारिता, देश और राज्य से जुड़े विषयों पर खुली चर्चा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here