दर्दनाक हादसा : जयपुर कोटा फोरलेन पर ट्रेलर में आग से जिंदा जला ड्राइवर

जयपुर कोटा फोरलेन पर ट्रेलर में आग लगने से चालक जिंदा जल गया

टोंक/निवाई: जयपुर कोटा फोरलेन पर निवाई थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। भरतपुर से भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर में बजरी लेने जा रहे ट्रेलर में अचानक आग लग गई। ड्राइवर जिंदा जल गया और उसकी मौत हो गई। खलासी ने ट्रेलर से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे के समय चालक केबिन में सो रहा था और खलासी ट्रेलर चला रहा था। इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी अरविंद लखेरा घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एक दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक ट्रेलर के केबिन में सो रहे चालक की मौत हो चुकी थी।

निवाई थाना प्रभारी अरविंद लखेरा ने बताया कि जिंदा जलने से उत्तर प्रदेश के परह जिले के लुहारा निवासी बने सिंह (28) पुत्र इंद्र सिंह की मौत हुई है। भरतपुर निवासी सोहन जाटव (19) ने ट्रेलर से कूदकर अपनी जान बचाई। दोनों ट्रेलर लेकर बजरी लेने भरतपुर से भीलवाड़ा के जहाजपुर जा रहे थे। ट्रेलर ड्राइवर बने सिंह केबिन में सो गया और खलासी सोहन जाटव ड्राइव कर रहा था। रात करीब 3 बजे कोटा फोरलेन पर नलवाड़ी चौराहा पर ट्रेलर में आगे के हिस्से में नीचे की ओर आग लग गई। संभवत यह आग किसी वायर शॉर्ट सर्किट होने से लगी थी। कुछ ही देर में यह आग टायरों में फैल गई। देखते ही देखते पूरा ट्रेलर आग की चपेट में आ गया।

जयपुर कोटा फोरलेन पर ट्रेलर में आग लगने से चालक जिंदा जल गया

ट्रेलर के केबिन में सो रहा बने सिंह ट्रेलर की आग में जिन्दा जल गया। खलासी सोहन जाटव ड्राइवर बने सिंह को बचाने के लिए चिल्लाता रहा। उसने राहगीरों से भी मदद मांगी, लेकिन आग की ऊंची लपटों को देखकर किसी की पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन ड्राइवर बने सिंह की जिंदा जलने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *