श्रीगंगानगर बीजेपी कार्यालय का कार्य पूरा, 11 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा करेंगे उद्धघाटन

0
65
श्रीगंगानगर बीजेपी कार्यालय का कार्य पूरा, 11 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा करेंगे उद्धघाटन

श्रीगंगानगर: भारतीय जनता पार्टी द्वारा पार्टी के खुद के कार्यालयों के निर्माण की दिशा में श्रीगंगानगर के भाजपा कार्यालय का निर्माण कार्य पूरा हो गया है। 11 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी कार्यालय का हनुमानगढ़ से वर्चुअल शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर श्रीगंगानगर में भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ भी उपस्थित रहेंगे। श्रीगंगानगर में पत्रकारों को भाजपा के इस नए कार्यालय के अवलोकन के लिए निमंत्रित किया गया।

जिला अध्यक्ष आत्माराम तरड़ व पार्टी के वरिष्ठ नेता रतन गणेश गढ़िया, शिव स्वामी, डॉ ब्रजमोहन सहारण, प्रदीप धेरड, मनीराम स्वामी, तहपुरिया आदि के सानिध्य में पत्रकारों को इस कार्यालय के नए भवन का अवलोकन करवाया गया। 22 हजार स्क्वायर फीट में बने भाजपा के नए भवन का निर्मित एरिया 3600 वर्ग में है। दो मंजिला इस भवन में ग्राउंड फ्लोर पर जहां पार्टी कॉन्फ्रेंस रूम ,जिला अध्यक्ष जिला प्रभारी आदि के कार्यालय बनाए गए हैं। वहीं पहली मंजिल पर बड़ा हॉल बनाया गया है । तीसरी मंजिल पर आगंतुकों के लिए दो कमरों में विश्राम कक्ष बनाए गए हैं । रजवाड़ी शैली में बनाए गए इस भाजपा कार्यालय को बीकानेर रोड पर ऑर्बिट पैलेस के सामने बनाया गया है।

जिला अध्यक्ष आत्माराम तरड़ ने बताया कि 10 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विमान के द्वारा सूरतगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे ,यहां से भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं से ऊपर के लेवल के कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक को सम्बोधित करेंगे। जिसमे बीकानेर संभाग के साथ-साथ आसपास के जिलों के कार्यकर्ता भी आएंगे लगभग 8000 लोगों के लिए विशाल पंडाल की तैयारी की गई है। इसके बाद दो अन्य छोटे कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर वहां से हनुमानगढ़ रवाना हो जाएंगे, रात्रि विश्राम हनुमानगढ़ करेंगे और अगले दिन सुबह 10 बजे भाजपा के अलग अलग जिलों में बने 10 कार्यालयों का वर्चुअल शुभारंभ करेंगे, वही 4 कार्यालयों का भूमि पूजन करेंगे।

गौरतलब है कि 3 जिलों में कार्यालय पहले ही बन चुके हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष आत्माराम तरड़ ने बताया कि भाजपा के भवन शुभारंभ के अवसर पर बड़ी तादाद में पुराने कार्यकर्ताओं के साथ-साथ भाजपा के फाउंडर मेंबरों को भी आमंत्रित किया जाएगा। इस दौरान वीरांगनाओं को भी सम्मानित किया जाएगा । इस पूरे भवन के निर्माण में लगभग सवा तीन करोड़ रुपए की लागत आई है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ भी उपस्थित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here