विकास अधिकारी शंकर धारीवाल ने पीलीबंगा पंचायत समिति का कार्यभार संभाला

0
68
विकास अधिकारी शंकर धारीवाल ने पीलीबंगा पंचायत समिति का कार्यभार संभाला

पीलीबंगा। विकास अधिकारी शंकर धारीवाल ने सोमवार को पंचायत समिति में कार्यभार ग्रहण किया। विकास अधिकारी धारीवाल ने बताया कि पीलीबंगा पंचायत समिति के विकास से जुडे़ लंबित मदों पर प्राथमिकता से निस्तारण किया जाएगा।महात्मा गांधी नरेगा और प्रधानमंत्री आवास योजना से जुड़ी शिकायतें दूर करना और समग्र विकास करना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

पदभार ग्रहण करने के बाद धारीवाल ने सभी कक्षों का जायजा लिया तथा विकास कार्याें की समीक्षात्मक रिपोर्ट का आंकलन कर अधिनस्थ अधिकारियों को आवश्यक‌ दिशा निर्देश दिए। क्षेत्र के सरपंच, डायरेक्टर व जनप्रतिनिधियों ने विकास अधिकारी को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।वहीं ग्राम विकास अधिकारी संघ ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

गौरतलब है कि पीलीबंगा पंचायत समिति को पिछले लंबे समय से नियमित विकास अधिकारी नहीं मिला हैं,जिससे विकास कार्याें में पीलीबंगा समिति अंतर्गत ग्राम‌ पंचायतों का ग्राफ गिरता जा रहा था। इस दौरान लोंगवाला सरपंच सुनील क्रांति ने बताया कि पंचायत समिति में विकास अधिकारी का पद रिक्त चल रहा था,जिस पर आज विकास अधिकारी ने कार्यभार संभाल लिया है।अब ग्राम पंचायतों में विकास के कार्यों में कोई परेशानी नहीं आयेगी। इस अवसर पर प्रधान अमनदीप कौर बराड़ सहित सरपंचगण, डायरेक्टर, जनप्रतिनिधि व कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here