बहन की डोली उठने से पहले भाई की मौत, कार्ड देकर आता हूँ यह कहकर घर से निकला था

बहन की डॉली के उठने से पहले भाई की मौत

पाली: जिले के मारवाड़ जंक्शन के पास कराड़ी गांव में रविवार देर शाम सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम राहुल (22) है। उसकी बहन की 7 नवंबर को शादी है। राहुल बहन की शादी का कार्ड देने बाइक लेकर मारवाड़ की तरफ गया था। उसने घर पर कहा था कि एक कार्ड देना भूल गया बस आधे घंटे में आ जाऊंगा।

तेज रफ़्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने बारसा-कराड़ी गांव के बीच बाइक चला रहे राहुल को जोरदार टक्कर मर दी। जिससे राहुल की मौत हो गई। परिवार में शादी की खुशियों का माहौल चंद मिनटों में गम में बदल गया। छोटे भाई की मौत का समाचार सुनकर बहन दिलखुश का भी रो-रो बुरा हाल हो गया। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। जहां राहुल की मौत हुई वहां एक साल पहले बड़े भाई राजेन्द्र उर्फ राजू सरगरा (26) की भी इस मार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

मारवाड़ जंक्शन के पास कराड़ी गांव में पारसमल सरगरा परिवार के साथ रहते हैं। उनकी लाडली बेटी दिलखुश की शादी 7 नवंबर को होनी है। जोधपुर से बारात आनी है। उनका बेटा काम-काज के सिलसिले में पूणे में रहते हैं। वहां उनकी किराणे और फैंसी स्टोर की शॉप है। बहन की शादी को लेकर सभी गांव आए हुए थे।

पारसमल का छोटा बेटा राहुल चौहान (22) दो दिन पहले ही गांव आया था। रविवार को वह बहन की शादी के कार्ड बांटने में बिजी था। मारवाड़ जंक्शन में एक परिचित को कार्ड देना भूल गया। रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे वह कराड़ी से बाइक लेकर मारवाड़ जंक्शन के लिए निकला। परिवार के लोगों ने उससे कहा कि सुबह दे देना, लेकिन वह बोला कि बस आधे घंटे में कार्ड देकर आ रहा हूं। गांव से कुछ किलोमीटर आगे निकला ही होगा कि कराड़ी-बारसा मार्ग पर अज्ञात वाहन चालक ने राहुल को टक्कर मार दी।

दो जवान बेटों को दो साल में अकाल मौत से बूढ़े पिता पारसमल बस एक ही बात बोल रहे हैं ईश्वर मुझे उठा लेते। मेरे प्यारे बेटे को छोड़ देते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *