बहन को ससुराल से घर ले जाने से रोका तो युवक को मार दी गोली

भरतपुर: जिले के कामां थाना इलाके में ग्रामीणों ने जब एक भाई को अपनी बहन को उसके ससुराल से घर ले जाने से रोका तो भाई ने गांव के युवक के गोली मारी दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने गोली मारने वाले युवक को मौके पर पकड़ लिया और उसकी जोरदार पिटाई कर दी। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला कामां थाना इलाके के गुंडगाव का है। कामां थाना इलाके दौलवास की रहने वाली बसीमा की शादी पांच साल पहले गुंड़गांव के रहने वाले शौक़ीन से हुई थी। इनके दो बच्चे हैं। बसीमा का अपने ससुराल वालों से घर के कामकाज को लेकर विवाद हो गया था। विवाद को निपटाने के लिए आज गुंड़गांव में पंचायत की जा रही थी जिसमें बसीमा का भाई अलीम भी आया हुआ था। बसीमा के परिजनों और उसके ससुरालवालों के बीच सुलह करवाई जा रही थी।

पंचायत में हो रही सुलह से अलीम खुश नहीं था। वह अपनी बहन को घर ले जाना चाहता था लेकिन पंचायत के लोग चाहते थे की ससुराल वालों और बसीमा का पंचायत में ही सुलह हो जाए। लेकिन अलीम अपनी बहन को घर ले जाने की जिद करने लगा। पंचायत में मौजूद ग्रामीणों ने अलीम को काफी रोकने की कोशिश की लेकिन अलीम अपनी बहन को घर ले जाने पर अड़ा रहा।

जब अलीम को ग्रामीणों ने रोकने की कोशिश की तो अलीम ने पिस्टल निकाल ली और धमकी देने लगा की अगर उसे किसी ने रोका तो वह गोली मार देगा। जिसके बाद गांव के लोग उससे हथियार छीनने की कोशिश करने लगे। इतने में अलीम ने शब्बीर को गोली मार दी। गोली लगते ही शब्बीर की मौत हो गई। गांव के लोगों ने अलीम को वहीं पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गांव जाकर अलीम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस भी अभी इस मामले में कुछ बताने को तैयार नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *