ट्रक को ओवरटेक करते समय बेकाबू हुई कार, होली खेलने जा रही मां और दो बेटों की मौत

कार

भरतपुर : उच्चैन बयाना पेट्रोल पंप के पास कार के सामने अचानक एक ट्रक के आ जाने से कार अनियंत्रित होकर पेड़ जा टकराई और पलटी खा गई। हादसे में मां और दो बेटों की मौत हो गई। कार सवार तीन युवक घायल हो गए। कार सवार महिला अपने बेटों और देवरों के साथ होली खेलने के लिए ससुराल जा रही थी।

मृतक महिला राखी का ससुराल बयाना के सिघान खेड़ा में है। राखी का पति दुर्ग सिंह भरतपुर में ब्लड बैंक में काम करता है। राखी अपने दोनों बेटों संस्कार 8 साल और युवांश 2 साल के साथ ससुराल में होली खेलने जा रही थी। कार में राखी के देवर गोलू (20), उत्तेश (20), जय सिंह (18) भी मौजूद थे। उच्चैन के नेकपुर पेट्रोल पंप के पास कार के सामने अचानक ट्रक आ गया। ट्रक ने ओवरटेक किया, जिसे बचाने के चक्कर में कार असंतुलित हो गई और एक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराकर पलटी खाते हुए खेत में जा गिरी। राखी और उसके दोनों बेटों की मौत हो गई।

कार
कार हादसे में राखी और उसके बेटों संस्कार व युवांश की मौत

कार स्पीड में होने की वजह से पेड़ से टकराने के बाद कई पलटी खाकर खेत में जा गिरी। घटना को देख मौके से जा रहे लोग इकठ्ठे हो गए और तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने सभी घायलों को उच्चैन के अस्पताल पहुंचाया जहां राखी, संस्कार और युवांश को मृत घोषित कर दिया। तीन युवक गोलू, उत्तेश, जयसिंह को भरतपुर रेफर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *