गांववालों ने भरी चौपाल में उड़ाया मजाक तो हेलिकॉप्टर से लाया बहू

गांववालों ने भरी चौपाल में उड़ाया मजाक तो हेलिकॉप्टर से लाया बहू

भरतपुर: गांव की चौपाल पर दूल्हे के पिता राधेश्याम को लोगों ने ताना क्या मारा कि वह अपने बेटे को हेलिकॉप्टर से लेकर दुल्हन लेने पहुंच गया। बेटे की शादी तय होने पर गांव के लोगों ने उसे कहा था कि क्या तू अपने बेटे की बारात हेलिकॉप्टर से लेकर जाएगा। चार लोगों के बीच यह बात हुई तो दूल्हे के पिता ने इसे दिल पर ले लिया था। फिर क्या था अपनी इज्जत के सवाल मान दूल्हे के पिता ने बेटे की बारात के लिए 6 लाख रुपए में हेलिकॉप्टर बुक कर लिया। साथ ही लग्जरी कारों का काफिला दुल्हन के द्वार तक पहुंचा दिया।

दिल पर लगा ताना

दूल्हा बिजेंद्र करौली जिले के कैमरी इलाके का रहने वाला है। जिसकी शादी भरतपुर के वैर के प्रेमनगर गांव की रहने वाली लड़की खुशबू से तय हुई थी। दूल्हे के पिता राधेश्याम अपने गांव की चौपाल में बैठे हुए थे। गांव में बाकी के लोग भी राधेश्याम के पास बैठे थे। आपस में गांव के लोग किसी की शादी की बात कर रहे थे। इतने में राधेश्याम को गांव के एक व्यक्ति ने ताना मारते हुए कहा कि ‘तेरे लड़के की शादी पक्की हो गई है, तू भी उसकी बारात हेलिकॉप्टर लेकर आना’। राधेश्याम को गांव के व्यक्ति की बात दिल पर लग गई। शनिवार को करौली से दूल्हा हेलिकॉप्टर से भरतपुर पहुंचा। लड़की बेहद गरीब परिवार से है। दूल्हा लड़की को हेलिकॉप्टर से लेकर लौटा।

whatsapp image 2022 02 19 at 54928 pm 1645281503

पूरा गांव हेलिकॉप्टर को देखने इकट्ठा हो गया

दूल्हे के पिता राधेश्याम करौली में ठेकेदारी का काम करते हैं। दूल्हा बिजेंद्र 8वीं पास है। वह अपने पिता के व्यापार में भी मदद करता है। दुल्हन तीसरी कक्षा तक पढ़ी है। दुल्हन का परिवार बेहद गरीब है। हेलिकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचे दूल्हा पक्ष ने दहेज नहीं लिया है। जब दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए उसके गांव पहुंचा तो पूरा गांव हेलिकॉप्टर को देखने के लिए उमड़ पड़ा था। मौके पर पुलिस का जाब्ता लगाया गया था। शादी में बाराती भी लग्जरी गाड़ियों से आए थे। दूल्हा 12 बजे दुल्हन को लेने गांव पहुंचा और 4 बजे बारात लेकर वापस लौट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *