नागौर गैंगरेप: पीड़िता का शव अचानक रात 2 बजे जयपुर से डीडवाना शिफ्ट

untitled11644905662 1645324430

नागौर: नागौर की गैंग रेप पीड़िता की जयपुर स्थित SMS हॉस्पिटल में मौत के बाद अब इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। मामले को लेकर चलते चारों ओर से घिरी पुलिस ने रात 2 बजे कार्रवाई करते हुए शव को जयपुर से डीडवाना शिफ्ट कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये सब पीड़िता के ससुराल पक्ष की सहमति से किया गया। फिलहाल शव डीडवाना स्थित बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखा गया है। मौके पर SDM, तहसीलदार, नायब तहसीलदार और डिप्टी सहित भारी पुलिस जाब्ता को तैनात किया गया है। वहीं पीड़िता के गांव में भी भारी पुलिस जाब्ता भेजा गया है। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि आज अंतिम संस्कार भी करवाया जा सकता है।

जयपुर में आंदोलन कर रहे संवैधानिक विचार मंच के गीगराज जोड़ली ने बताया कि सभी आंदोलनकारियों के साथ वो SMS हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर सो रहे थे। तभी अचानक भारी पुलिस वहां पहुंची और सभी आंदोलनकारियों को दबोच लिया गया। सभी के मोबाइल छीन लिए गए। कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की गई। करीब 20 मिनिट बाद पुलिसकर्मियों ने बताया कि पीड़िता का शव डीडवाना भेजा जा चुका है। अब तुरंत इस जगह को खाली कर दो। जब वहां देखा गया तो पीड़िता के ससुराल पक्ष के लोग भी वहां से नहीं थे। हालांकि पीहर पक्ष के लोग अभी भी जयपुर में है। उन्होंने कहा कि देर रात की गई ये कार्रवाई राजस्थान सरकार के इशारे पर हुई है। ये लोग भी यूपी में हाथरस की तर्ज पर पीड़िता के शव को जबरन जलाना चाहते हैं।

नागौर के डीडवाना महिला से हुए गैंगरेप के मामले में जयपुर में पीड़िता के परिजन धरना दे रहे थे। जिसमें शनिवार को किरोड़ी लाल मीणा ने पहुंचकर समर्थन दिया था। साथ मीणा ने पीड़ित परिजनों को 50 लाख रुपए के आर्थिक मदद दी जाने की मांग की सरकार से की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *