बेकाबू कार ने दूल्हे के साले और दोस्त को मारी टक्कर, मौत

0
220
कार

बाड़मेर : बेकाबू स्विफ्ट कार से हुए दर्दनाक हादसे में दूल्हे के साले और दोस्त की मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। कार ने सड़क किनारे खड़े दो युवकों को करीब 10 फीट तक उछाल दिया। सिर के बल गिरने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि बाड़मेर के सिवाना कस्बे में दूल्हे की कार 3 युवक सजा रहे थे। इस दौरान मोकलसर (बाड़मेर) की तरफ से तेज रफ्तार स्विफ्ट कार आई और दूल्हे की कार के पास खड़े 3 युवकों में से 2 को 100 की स्पीड से टक्कर मार दी। दोनों युवक स्विफ्ट कार के ऊपर से उछलकर दूर जा गिरे। वहीं, इसके बाद स्विफ्ट कार ने सड़क पर खड़ी दो-तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी और करीब 10-15 फीट तक घसीट कर ले गई।

हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। दोनों घायलों को सिवाना में प्राथमिक इलाज के बाद बालोतरा (बाड़मेर) रेफर किया गया। बालोतरा में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

एएसआई प्रेम कुमार ने बताया कि जोधपुर लोहावट से बारात शुक्रवार सुबह हिंगलाज माता थान सिवाना जा रही थी। सिवाना में कार को सजाने व सामान खरीदने के लिए के लिए भरत कुमार (26) पुत्र शंकरलाल निवासी हिंगलाज माता थान सिवाना और राजेशपुरी (30) पुत्र भंवरपुरी गोस्वामी निवासी लोहावट जोधपुर संजीवनी कॉम्प्लेक्स पर रुके थे। इस दौरान मोकलसर की तरफ से आई तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने दोनों युवकों को टक्कर मार दी थी। एएसआई प्रेम कुमार ने बताया कि टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर लिया था। कार मालिक रमणिया गांव निवासी महेंद्र कुमार घांची है। उसको थाने बुलाया है। उससे पूछताछ करने के बाद ही पता चल पाएगा कि हादसे के समय कार कौन चला रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here