लकड़ियों से भरे ट्रेक्टर की ट्रॉली के पलटने से दो बालकों की मौत, ग्रामीणों ने ट्रेक्टर को लगाई आग

ट्रेक्टर

भीलवाड़ा : जिले के बीगोद थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले खटवाड़ा गांव के समीप सोमवार शाम को गीली लकड़ी से भरे एक ट्रैक्टर की ट्रॉली पलटने से बाइक पर सवार दो बालक के दबने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बालकों की मौत के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों का गुस्सा फूटा गया और उन्होंने मौके पर खड़े ट्रैक्टर को आग लगा दी। मामले की जानकारी मिलते ही बिगोद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवाया है। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर कड़ा जाब्ता भी तैनात किया है।

अवैध बजरी खनन वाहन के कारण हुआ हादसा

मामले की जानकारी मिलते ही मांडलगढ़ सीओ ज्ञानेंद्र सिंह, बीगोद थानाप्रभारी ठाकराराम व मांडलगढ़ थाना प्रभारी सुरेश चौधरी भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों का आक्रोश है कि जिस रोड पर हादसा हुआ है। वहां से अवैध बजरी खनन के वाहन तेजी से गुजरते हैं। इससे पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। ट्रैक्टर चालक भी लापरवाही से ट्रैक्टर चला रहा था। जिस कारण यह हादसा हुआ। इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर का मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

मृतक बालक।

जानकारी के अनुसार खटवाड़ा गांव में रहने वाले राहुल सैन पुत्र राजकुमार उम्र 20 वर्ष व भागचंद सैन पुत्र सांवरा सैन उम्र 17 वर्ष रविवार शाम को बाइक पर अपने ननिहाल मेहता जी का खेडा जा रहे थे। दोनों रिश्ते में भाई है। इस दौरान बडलियास से बीगोद की तरफ एक गीली लकड़ी से भरा ट्रेक्टर जा रहा था। ट्रेक्टर तेज गति से होने के कारण सड़क पर अनियंत्रित हो गया। ट्रेक्टर के पास दोनों बालक बाइक पर थे। जो ट्रॉली पलटने से नीचे दब गए।

मांडलगढ़ विधायक भी मौके पर पहुंचे

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तुरंत दोनों बालकों को बाहर निकाला। लेकिन दोनों बालकों की मौत हो गई थी। इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलने के बाद मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल भी मौके पर पहुंच चुके हैं। ग्रामीणों ने यह भी बताया है कि ट्रैक्टर तेज गति से आ रहा था। वही सामने की तरफ से एक बजरी का ट्रेलर भी गुजर रहा था। बजरी के ट्रेलर को साइड देने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक ने तेज गति से ट्रैक्टर को मोड़ा था। जिससे उसकी ट्रॉली पलट गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *