चलती बाइक पर पेड़ गिरा, एक युवक की मौत, दूसरा उछल कर दूर जा गिरा

0
500

अलवर: अलवर के थानागाजी कस्बे में युवक की मौत का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। थानागाजी कस्बे में सैनी धर्म कांटा के सामने सड़क किनारे पेड़ को कुल्हाड़ी से काटने का काम चल रहा है। सोमवार दोपहर बाद जिस पेड़ को काटा गया, वह सड़क से निकल रही बाइक पर गिरा। जिस पर दो युवक सवार थे। इसमें से एक की मौत हो गई। पेड़ युवक के सिर पर गिरा। दूसरा युवक घायल हुआ है। पेड़ काट रहे लोगों ने इतना भी ध्यान नहीं रखा कि मौके से वाहन निकल रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शी वार्ड पार्षद मोहनलाल शर्मा ने बताया की दो बाइक सवार युवक प्रतापगढ़ से विराटनगर जा रहे थे। मौके पर अवैध रूप से पेड़ों की कटाई हो रही थी। इस दौरान अचानक बाइक पर पेड़ आ गिरा। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उसका दूसरा साथी दूर उछल कर चला गया। वह बच गया।

जिम्मेदारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो

काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो लोगों ने पिकअप से दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां 28 साल के महेश योगी पुत्र जगदीश योगी निवासी काबराला प्रतापगढ़ को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, गोलू पुत्र सुवालाल योगी निवासी प्रतापगढ़ को हल्की चोट आई हैं। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। अस्पताल में भी आमजन ने रोष जताया है। उनका कहना है कि रोड किनारे सरकारी पेड़ काटे जा रहे हैं। फिर भी प्रशासन चुप है। यह सब प्रशासन की सह पर हो रहा है। जिम्मेदारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here