फैमिली संग हिमाचल घूमने गए भीलवाड़ा के यार्न कारोबारी की कार ट्रक में घुसी, पति-पत्नी, बेटे समेत 4 की मौत

0
204

अजमेर : फैमिली संग हिमाचल घूमने गए एक परिवार का अजमेर के विजयनगर के पास गुरुवार सुबह 9 बजे भीषण हादसे में मौत हो गई। कार में पति-पत्नी, बेटा और ड्राइवर सवार थे। ये सभी जयपुर से भीलवाड़ा लौट रहे थे। हादसे के बाद जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंची और सड़क से वाहनों को हटाकर ट्रैफिक चालू कराया। परिवार के साथ यार्न कारोबारी हिमाचल घूमने गया था। विजयनगर थाने के एएसआई शिवचरण सिंह ने बताया कि आजाद नगर भीलवाड़ा निवासी अंकित अग्रवाल (39), पत्नी राखी अग्रवाल (36), पुत्र प्रथम अग्रवाल (12) और ड्राइवर कय्यूम(22) के साथ सुबह करीब नौ बजे जयपुर से आ रहे थे। अंकित के एक बेटा ही था। इस दर्दनाक हादसे में उनका पूरा परिवार ही उजड़ गया। अब उनके घर में पिता मधुसूदन, मां चंदा और छोटा अर्पित हैं।

शहर के निकट चारभुजा होटल के पास सियाज कार सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गई। इस टक्कर में कार की छत अलग हो गई। इसमें पति, पत्नी व चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। अंकित का धागे का कारोबार था। पुलिस ने शवों को विजयनगर के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजन के आने पर पोस्टमार्टम कर शव सुपुर्द किए गए। उनका ड्राइवर भीलवाड़ा के हमीरगढ़ का रहने वाला था।

नींद की झपकी से हुआ भीषण हादसा

एएसआई शिवचरणसिंह ने बताया कि ट्रक रोड से बिल्कुल नीचे खड़ा था, लेकिन कार पीछे से आकर ट्रक मे घुस गई। ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई होगी। कार बेकाबू होकर जा घुसी। हादसे के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तीनों की बॉडी भी फंस गई। राहगीरों, लोगों व पुलिस ने कार की बॉडी को तोड़कर मृतकों के शव निकाले। बिजयनगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि सुबह सवा 9 बजे सूचना मिली कि एक कार ट्रक में घुस गई है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई है। एक बच्चा जिसे अस्पताल पहुंचाया, उसने दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here