गुरु पूर्णिमा के दिन माता-पिता को हेलिकॉप्टर से जॉय राइड ​​​​​​​का दिया सरप्राइज गिफ्ट

- मां को चांद और मंगल पर प्लॉट भी दिया तोहफे में

0
232
गिफ्ट

लक्ष्मणगढ़ : गुरु पूर्णिमा के दिन सरकारी सेवा से रिटायर टीचर मां को बेटे ने शानदार गिफ्ट दिया। दिल्ली से हेलिकॉप्टर मंगवाया। मां-पापा सहित परिवार वालों को जॉय राइडिंग करवाई। सरकारी स्कूल से लेकर पूरे गांव में हेलिकॉप्टर से फूलों की बारिश की गई। इतना ही नहीं, बेटे ने लग्जरी थार गाड़ी, चांद और मंगल ग्रह पर प्लॉट भी गिफ्ट किया है। रिटायरमेंट के इस सेलिब्रेशन की गांव ही नहीं, पूरे इलाके में चर्चा है। मामला सीकर के लक्ष्मणगढ़ का है। सीकर के लक्ष्मणगढ़ के घस्सू गांव में बिमला देवी सरकारी स्कूल से वरिष्ठ अध्यापिका के पद से रिटायर हुई हैं। उनके बेटे अरविंद भास्कर (29) ने इस मौके को यादगार बना दिया। 8 लाख खर्च कर दिल्ली से हेलिकॉप्टर बुलवाया। अपने खेत में हेलीपैड तैयार करवाया। मां को थार गाड़ी के साथ ही चांद और मंगल ग्रह पर प्लॉट गिफ्ट किया है। इसका बिटक्वाइन व डॉलर में करीब 12 लाख रुपए का भुगतान किया गया है।

गिफ्ट

सेल्फी की लगी होड़

अरविंद ने अपने मम्मी-पापा, बड़ी बहन अमिता को हेलिकॉप्टर से जॉय राइडिंग करवाई। गांव में पहली बार हेलिकॉप्टर आने पर बड़ी संख्या में लोग इकट्‌ठे हो गए। महिलाओं व युवाओं ने हेलिकॉप्टर के साथ खूब सेल्फी ली। अमिता M.Sc. (फिजिक्स) B.Ed. हैं। वर्तमान में कॉम्पिटीशन की तैयारी कर रही हैं। बेटे से मिले सरप्राइज पर मां विमला देवी भावुक हो गईं। उन्होंने बताया कि हेलिकॉप्टर राइड, गिफ्ट में थार गाड़ी, मार्श और मून पर जमीन सब कुछ सरप्राइज है। आज खुशी है कि बेटे को जो संस्कार दिए उनका नतीजा है।

पहले चला चुका है IT कंपनी

अरविंद के पिता सुल्तान सिंह 31 दिसम्बर 2021 को सीनियर टीचर के पद से रिटायर हुए हैं। वे क्षेत्र के दंतुजला ग्राम के सरकारी स्कूल में पोस्टेड थे। माता-पिता दोनों की रिटायरमेंट पार्टी बेटे ने एक साथ की है। अरविंद ने 2015 में इंजीनियरिंग पास करने के बाद 5 साल खुद की IT कंपनी चलाई थी। उस दौरान हुई इनकम से मां के लिए गिफ्ट खरीदा है। उसके बाद अरविंद ने पायलट की ट्रेनिंग लेने का मन बनाया। अरविंद ने UP के अलीगढ़ में एडमिशन लिया। फिलहाल वह पॉयनियर एविएशन इंस्टीट्यूट में 2020 से पायलट ट्रेनिंग/कोर्स कर रहा है। अभी 10 माह की ट्रेनिंग बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here