सॉन्ग ‘तेरी उंगली पकड़ के’ सिंगर सुरेंद्र पिलानिया म्यूजिक इंडस्ट्री में बढ़ा रहे हैं राजस्थान का मान

0
513
सुरेंद्र पिलानिया

अपनी आवाज और कड़ी मेहनत के जरिए नवोदित गायकों और संगीतकारों में सुरेंद्र पिलानिया का अपना ही अलग नाम बन गया है। उनका नाम भारत के अलावा पूरी दुनिया में मशहूर है। सिंगर सुरेंद्र पिलानिया ने हिंदी भाषा में भी कई गाने गाए हैं। 18 साल के सुरेंद्र पिलानीयां ने अपने करिअर में वह मुकाम जल्द ही हासिल कर लिया, जिसके लिए लोगों को कई साल लग जाते हैं। साल 2021 में मशहूर गाना ‘तेरी उंगली पकड़ के’ गाया था, जिसके बाद वे सभी देशवासियो के दिल में बस गए। उसके बाद उनके संगीत वीडियो और गीतों के अविश्वसनीय सेट ने उन्हें अपनी मंडलियों और प्रशंसकों में एक जाना-पहचाना चेहरा बना दिया।

हाल ही के महीनों में कई तरह के सॉन्ग्स की उनकी विशेषता ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया। राजस्थान के चूरू जिले के चाङवास गाँव में जन्मे सुरेंद्र पिलानिया एक सिंगर और एक्टर हैं। साउंडक्लाउड पर अपने पहले साउंडट्रैक, “मॉडर्न पॉप” के लॉन्च के साथ उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री में शुरुआत की थी।

70+ साउंडट्रैक के साथ की शुरुआत

उन्होंने Spotify, Apple Music, Google Play Music, iTunes, JioSaavan और Amazon Music सहित विभिन्न संगीत प्लेटफार्मों पर अपने अगले 70+ साउंडट्रैक के साथ शुरुआत की। इसके अलावा, उन्हें नैप्स्टर, टाइडल और डीजर सहित विभिन्न विदेशी संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने साउंडट्रैक जारी करते हुए भी देखा गया था। कहने की जरूरत नहीं है कि फेसबुक लाइब्रेरी के साथ टिक टोक जैसे प्लेटफॉर्म और इंस्टाग्राम जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाते हुए उनके कई वीडियो हैं।

मूल रूप से, सुरेंद्र पिलानीयाँ एक वीडियो एडिटर और फोटोग्राफर हैं। वह अपने YouTube चैनल के लिए विभिन्न डोमेन में काम करता है। इसके अलावा, वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है और इस प्रकार उसे एक शीर्ष सेलिब्रिटी मैनेजर भी बनाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here