सांसद दीया कुमारी गोटन में सालासर एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

सालासर एक्सप्रेस

नई दिल्ली। राजसमंद सांसद दीयाकुमारी ने जोधपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला सालासर एक्सप्रेस को गोटन रेलवे स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया। सांसद दीया कुमारी के प्रयासों से रेल मंत्रालय के निर्देश पर उत्तर पश्चिम रेलवे ने गाड़ी संख्या 22422 सालासर एक्सप्रेस का गोटन रेलवे स्टेशन पर प्रायोगिक ठहराव दिया है।

इस मौके पर सांसद दीयाकुमारी ने कहा केंद्र सरकार ने जनता की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए गोटन, सेंदड़ा, डेगाणा और ब्यावर में रेल स्टॉपेज को स्वीकृति प्रदान की है। यह रेल यात्रियों के लिए बड़ी सौगात है। सांसद दीया ने कहा कि अभी हमें विभिन्न क्षेत्रों में ओर भी मुकाम हसिल करने हैं। हम न रुकने वाले हैं न थकने वाले हैं। हमारा लक्ष्य जनता की अपेक्षाओं को पूरा करना है और उसके लिए हम सदैव कटिबद्ध है।

उल्लेखनीय है कि गाड़ी संख्या 22422 जोधपुर दिल्ली सराय रोहिल्ला सालासर एक्सप्रेस प्रतिदिन गोटन स्टेशन पर सुबह 11.50 बजे आगमन कर 11.51 बजे प्रस्थान करेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 22421 दिल्ली सराय रोहिल्ला-जोधपुर- सालासर एक्सप्रेस सुपरफास्ट प्रतिदिन दिल्ली सराय रोहिल्ला से प्रस्थान कर 16.05 बजे गोटन स्टेशन पर आगमन कर 16.06 बजे जोधपुर के लिए प्रस्थान करेगी।

समारोह में डीआरएम जोधपुर गीतिका पांडे, पूर्व विधायक मेड़ता सुखा राम मेघवाल, मेड़ता प्रधान संदीप चौधरी, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष मदन गोरा, रेलवे अधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता एवं अनेक गणमान्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *