जितेंद्र मेघवाल हत्याकांड में न्याय की मांग को लेकर पाली जा रहे भीम आर्मी चीफ और जयंत चौधरी को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोका

- चंद्रशेखर ने ट्वीट किया- मांगे पूरी हुए बिना हम यहां से हिलने वाले नहीं

0
212
भीम आर्मी

उदयपुर : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी को पुलिस ने उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर रोक लिया। यह दोनों नेता जितेंद्र मेघवाल हत्याकांड में न्याय की मांग को लेकर पाली जा रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस अफसर एयरपोर्ट पहुंचे। सुबह करीब 9 बजे से इन दोनों नेताओं को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोक रखा है। एयरपोर्ट पर चंद्रशेखर और जयंत को रोकने की सूचना जैसे ही सोशल मीडिया पर हुई बड़ी संख्या में उनके समर्थक एयरपोर्ट के बाहर पहुंच गए। समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। पुलिस दोनों से बातचीत कर समझाने का प्रयास कर रही है। कार्यकर्ता उन्हें छोड़े जाने तक वहीं डटे रहने की बात कह रहे हैं।

भीम आर्मी

बता दें की करीब 12 दिन पहले भी चंद्रशेखर पाली के बारवा गांव (बाली) पहुंचा था। मृतक जितेन्द्र मेघवाल को श्रद्धांजलि दी थी। इस दौरान बड़ी संख्या में बारवा गांव में भीड़ एकत्र हो गई। इसके बाद भी चंद्रशेखर ने पुलिस की मौजूदगी में जुलूस निकालकर होर्डिंग, पोस्टर फाड़े गए थे। भीम आर्मी चीफ ने भड़काऊ भाषण देकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की थी।

भीम आर्मी

दरअसल, जितेंद्र मेघवाल की 15 मार्च को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश के चलते जितेंद्र की हत्या की गई। जितेंद्र हेल्थ डिपार्टमेंट में कोविड सहायक के पद पर कार्यरत था। वह ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था, इसी बीच हमलावरों ने पीछे से वार किया। उसके नीचे गिरने के बाद भी हमलावरों ने चाकू से शरीर में कई वार किए। जितेंद्र को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here