रोडवेज बस में पैरों में 1 किलो अफीम बांधकर तस्करी कर रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

अफीम

भीलवाड़ा : जिले में तस्कर द्वारा अपने पैरों में अफीम को बांध कर रोडवेज की बस तस्करी करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। भीलवाड़ा की रायला व चित्तौड़गढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। मंगलवार रात को भीलवाड़ा चित्तौड़गढ़ पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में एक रोडवेज बस से एक तस्कर और उससे 1 किलोग्राम अफीम बरामद की है। 2 दिन पहले ही इस तस्कर का एक साथी पकड़ा था। इसी ने पुलिस को आरोपी के रोडवेज बस में अफीम ले जाने की जानकारी दी थी।

रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि मंगलवार देर रात को चित्तौड़गढ़ पुलिस के साथ नाकाबंदी करवाई गई थी। नाकाबंदी के दौरान रात 2 बजे एक रोडवेज बस को रुकवाया गया। इस बस में बैठे चित्तौड़गढ़ के लीलाधर शर्मा को नीचे उतार कर उसकी जांच की गई। सत्यनारायण ने अपने दोनों पैरों पर अफीम बांधी हुई थी। जांच में सामने आया कि आरोपी ने 1 किलो अफीम पैर पर बांध रखी थी। पुलिस ने सत्यनारायण को अफीम सहित गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि चित्तौड़गढ़ पुलिस ने 2 दिन पहले एक तस्कर उदयलाल मीणा को अफीम के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने अपने ही गांव के लीलाधर शर्मा द्वारा रोडवेज बस में अफीम लाने की बात बताई थी।

बस में सवारी के रूप में कोई शक नहीं करता

रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि तस्करों से प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि इनके द्वारा 1 किलो अफीम अपने शरीर पर बांधकर रोडवेज बस में अकेले ही सफर किया जाता है। ताकि यह तस्कर लाखों रुपए की अफीम खरीदने वालों तक आसानी से पहुंचा सकें। पुलिस द्वारा हाईवे पर नाकाबंदी कर लग्जरी गाड़ियों में अफीम तस्करी तलाश की जाती है, लेकिन बस में अकेली सवारी लाखों की अफीम लेकर जाएगा, ऐसा कोई नहीं सोचता और इसीलिए कोई शक नहीं करता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *