पाली के फालना में चार मंजिला गेस्ट हाउस में लगी आग

0
159
पाली के फालना में चार मंजिला गेस्ट हाउस में लगी आग

फालना : पाली के फालना उपखंड में सुबह गेस्ट हाउस में भीषण आग लग गई। गेस्ट हाउस के तीन कमरों तक आग फैल गई। इन कमरों में 4 लोग ठहरे हुए थे। आग को देख लोगो ने भागकर अपनी जान बचाई। एक डॉक्टर जो गेस्ट हाउस में रुका था उसकी कार भी आग की चपेट में आ गई। गेस्ट हाउस की आग के धुएं से दम घुटने से एक पालतू कुत्ता की मौत हो गई। मौके पर पहुंच फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बेकाबू आग पर काबू पाया।

फालना बाजार में चार मंजिला सनशाइन गेस्ट हाउस की ग्राउंड फ्लोर पर दुकानें हैं। ऊपर की तीन मंजिलों के कमरों में आग लग गई। फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं लग सका है। आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। गेस्ट हाउस के नीचे इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान थी। आग से दुकान पूरी तरह तबाह हो गई। गेस्ट हाउस मैनेजर राहुल मेवाडा ने बताया- आज 2 कमरों में चार लोग रुके हुए थे, गनीमत रही कि आग लगने की जानकारी मिलते ही सभी गेस्ट वहां से निकल गए। वहीं गेस्ट हाउस के तीन कमरों का फर्नीचर, कंप्यूटर, प्रिंटर समेत दूसरे इलेक्ट्रॉनिक सामान जल गए। गेस्ट हाउस के नीचे इलेक्ट्रॉनिक शॉप का सामान भी जला है।

गेस्ट हाउस में लगी आग देख चौराहे पर सैकड़ों लोग जमा हो गए, सूचना मिलते ही फालना फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। आग अत्यधिक भीषण होने की वजह से सादड़ी और सुमेरपुर नगर पालिका से भी फायर ब्रिगेड मंगवाई गई। दोपहर 1 बजे आग पर काबू पाया जा सका।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here