ST विशिष्टजन सम्मेलन में नड्‌डा बोले- ‘इंडियन नेशनल कांग्रेस सिर्फ नाम है, इंडियन नहीं है’

0
261
कांग्रेस

सवाई माधोपुर : राजस्थान में बीजेपी ‘मिशन- 2023’ की तैयारियों में जुट गई है। ट्राइबल बेल्ट में बीजेपी ने खुद को मजबूत करने के लिए शनिवार को सवाई माधोपुर में ST विशिष्टजन सम्मेलन बुलाया। सम्मेलन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडियन नेशनल कांग्रेस सिर्फ नाम है। इंडियन नहीं है। कांग्रेस सिर्फ भाई-बहन की पार्टी है।

नड्‌डा ने हरियाणा, उत्तर प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में परिवारवाद पर आधारित राजनीति पर भी तंज कसा। महिला और दलित उत्पीड़न पर नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेता पुलिस को धमकाते हैं।‌ एक विधायक का हाल ही में SHO को धमकाने का ऑडियो सामने आया था। अगर राजस्थान के लोग इससे मुक्ति चाहते हैं तो विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाएं।

कांग्रेस

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुबह सवाई माधोपुर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन पर नड्‌डा का स्वागत किया। यहां से राष्ट्रीय अध्यक्ष का काफिला जुलूस की रूप में होटल टाइग्रेस पहुंचा। प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, राजस्था प्रभारी अरुण सिंह, सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, दौसा सांसद जसकौर मीणा, राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा, भाजपा के जिलाध्यक्ष भरत लाल मथूरिया ने उनका स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here