दिनदहाड़े चोरो ने SBI बैंक से लूटे 12 लाख, जोधपुर में नाकाबंदी

दिनदहाड़े चोरो ने SBI बैंक से लूटे 12 लाख, जोधपुर में नाकाबंदी

जोधपुर: शहर के निकट गंगाणी गांव में SBI बैंक को दो बदमाशों ने पिस्टल और चाकू दिखाकर 11.95 लाख लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही जोधपुर पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी करवा दी है। आरोपी को पकड़ने की कोशिश चल रही है। लुटेरे सिर्फ 10 मिनट में वारदात को अंजाम देकर भाग निकले।

बैंक सुबह दस बजे खुला 10:30 के करीब कैशियर काम पर लगा था। इस दौरान मैनेजर बाथरूम गया। उनके जाते ही दो युवक बैंक में आए। एक लुटेरे ने गन तानी तो दूसरा केशियर के समीप गया और काउंटर पर रखे लाखो की गड्डी को एक बैग मेें भर लिया। कैशियर पर बंदूक तान कर लूट को अंजाम दिया। बाद में बैंक के बाहर खड़ी एक बाइक पर बैठकर लुटेरे आराम से निकल गए। बैंक में उस समय कैशियर के अलावा दो ग्राहक ही मौजूद थे। अचानक युवकों द्वारा गन तानने से लोग डर गए। दस मिनट में युवक वारदात को अंजाम देकर भाग गए। बैंक मैनेजर ने इस घटना की जानकारी थाने में दी।

घटना में पुलिस अब हर पहलु पर जांच कर रही है। बैंक में मौजूद ग्राहकों के साथ ही केश्यिर से भी पड़ताल चल रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज वीडियो भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। कुल कितनी राशि लूटी गई उसका अनुमान लगाया जा रहा है। करवड थानाधिकारी कैलास दान ने बताया कि सूचना मिलते ही नाकाबंदी कर दी गई है आरोपी की तलाश जारी है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *