सड़क हादसे में बाल-बाल बचे शाले मोहम्मद, गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से टकराई मंत्री की कार

0
131
सड़क हादसे में बाल-बाल बचे शाले मोहम्मद, गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से टकराई मंत्री की कार

जोधपुर: कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे। कैबिनेट मंत्री जोधपुर से पोकरण जाते समय केरू गांव के करीब उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में उनके गनमैन व ड्राइवर को हल्की चोट आई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाद में उन्हें दूसरी कार से पोकरण रवाना किया गया।

कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद आज सुबह अपनी कार में जोधपुर से पोकरण के लिए रवाना हुए। जोधपुर से करीब बीस किलोमीटर की दूरी पर केरू फांटे के समीप उनकी कार गलत दिशा से आ रहे घरेलू गैस सिलेंडर से लदे एक ट्रक से जा टकराई। गनीमत यह रही कि टक्कर आमने-सामने नहीं हुई। साइड से उनकी कार ट्रक से टकराई। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन अंदर बैठे शाले मोहम्मद को कोई चोट नहीं लगी। हादसे में उनका गनमैन व ड्राइवर चोटिल हो गए।

थोड़ी देर में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हाथों हाथ एक दूसरी कार की व्यवस्था की गई और उन्हें पोकरण रवाना किया गया। शाले मोहम्मद ने बताया कि वे एकदम ठीक है। ट्रक ड्राइवर गलत दिशा से सड़क पर आ गया था। इस कारण यह हादसा हो गया।

मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा कि सड़क दुर्घटना में मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है, मुझे किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। आप सब लोगों की दुआओं से स्वस्थ हूं, जनता के बीच रहकर जनता की सेवा में कार्य कर रहा हूं। आप सबकी दुआएं, स्नेह, मोहब्बत एवं आशीर्वाद बना रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here