गजेंद्र सिंह शेखावत और पीपी चौधरी ने अफसर को लगाई फटकार, कहा- जूते चाटने हैं तो नौकरी छोड़ दो

0
331
गजेंद्र सिंह शेखावत और पीपी चौधरी ने अफसर को लगाई फटकार, कहा- जूते चाटने हैं तो नौकरी छोड़ दो

जोधपुर: सांसद व केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पाली सांसद पीपी चौधरी ने भरी बैठक में जोधपुर जिले के शेरगढ़ एसडीएम को जमकर फटकार लगाई। दरअसल, गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन में सार्वजनिक मंच पर एसडीएम ने पूर्व सांसद की तारीफ की थी। साथ ही मौजूदा पाली सांसद को फील्ड में इनेक्टिव बताया था। इसी बयान पर सियासी बवाल हो गया है। दोनों नेताओं ने कलेक्टर से एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। पाली सांसद पीपी चौधरी ने तो यहां तक कह दिया कि जूते चाटने का इतना ही शौक है तो पार्टी ज्वॉइन कर लो, नौकरी छोड़ दो।

गजेन्द्र सिंह शेखावत ने एसडीएम को फटकार लगाते हुए कहा कि आप पब्लिक प्रोग्राम में खड़े होकर सांसद को पासिंग मार्क्स दे रहे हो? फिर भी आप नौकरी कर रहे हो? आपकी हिम्मत कैसे हुई? सरकारें बदलती रहती हैं। यह सरकार भी साल भर बाद बदल जाएगी। तुम्हें अभी 20 साल और नौकरी करनी है।

एसडीएम ने गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन में सार्वजनिक मंच पर कहा था कि बद्रीजी भूतपूर्व सांसद हैं लेकिन यहां के वर्तमान सांसद से भी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। एसडीएम के बयान के बाद बीजेपी नेता लगातार विरोध कर रहे थे। इस बयान पर एसडीएम के पुतले भी जलाए गए।

जिला समिति की बैठक में लगाई फटकार
शनिवार को जोधपुर जिला विकास समन्वय निगरानी समिति दिशा की पहली बैठक केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की अध्यक्षता में हुई। बैठक शुरू होते ही पीपी चौधरी ने एसडीएम के बयान का मुद्दा उठाया तो गजेंद्र सिंह शेखावत एसडीएम पर बरस पड़े। कलेक्टर से कार्रवाई करने को कहा। एसडीएम ने सफाई देनी चाही, लेकिन उनकी एक नहीं सुनी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here