सवारियों से भरी बस पलटी, 2 की मौत, कई घायल

सवारियों से भरी बस पलटी, 2 की मौत, कई घायल

झुंझुनूं: झुंझुनूं में देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ। सूरतगढ़ से कानपुर जा रही सवारियों से भरी स्लीपर बस पलट गई। इसमें दो की मौत हो गई। 25 लोग घायल हो गए। हादसे के वक्त बस में सवार सभी 50 सवालियां नींद में थी। अचानक हुए धमाके से बस में अफरा-तफरी मच गई। लोग कांच तोड़कर बाहर निकलने की कोशिश करते रहे। आवाज सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। बस में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर सिंघाना अस्पताल भिजवाया।

घटना के बाद डीएसपी ज्ञान सिंह चौधरी और सिंघाना थानाधिकारी भजना राम मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। बाकी बचे घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 12 गंभीर घायलों को झुंझुनू अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहीं, 13 घायलों का इलाज सिंघाना अस्पताल में जारी है।

थानाधिकारी भजना राम ने बताया की घटना रात करीब 2.25 बजे की है। सूचना मिली थी कि भैसावता के पास स्लीपर बस पलटी खा गई है। पुलिस गश्त की गाड़ी ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में एक महिला व एक बच्चे की मौत हो गई।

सभी अपने गांव लौट रहे थे

बस में सवार यात्री ने बताया कि सभी सवारियां सूरतगढ़ में ईंट भट्टों पर काम करन वाले थे। जो अपने गांव उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के पास शिकोहाबाद वापस लौट रहे थे। बस चालक शराब के नशे में था। नशे में बस उसके काबू में नहीं रही। भैसावता गांव के पास अचानक बस लहराती हुई पलट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *