पूर्व विधायक लगायेंगे जनता दरबार, सूनेंगे समस्याएं

पूर्व विधायक लगायेंगे जनता दरबार, सूनेंगे समस्याएं

भीण्डर: जनता सेना राजस्थान की मासिक बैठक का आयोजन सोमवार को राजमहल भीण्डर में किया गया। जिसके मुख्य अतिथि जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने की। बैठक में निर्णय लिया कि प्रति माह अलग-अलग दिनों में विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर जनता दरबार लगाकर आम लोगों की समस्याएं सूनेंगे और समाधान करवायेंगे। बैठक में जनता सेना प्रदेशाध्यक्ष भूरालाल मेनारिया, भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनिगरा, भीण्डर नगर पालिका अध्यक्ष निर्मला भोजावत आदि थे।
3 अप्रेल को होली मिलन समारोह

बैठक में निर्णय लिया गया कि 3 अप्रेल को खेरोदा में जनता सेना का होली मिलन समारोह आयोजित किया जाएगा। जिसमें वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र सहित जिले के विभिन्न क्षेत्र के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाग लेंगे। इसकी तैयारियों को लेकर विभिन्न पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। इसके अलावा जनता सेना के सदस्यता अभियान को बूथ स्तर तक पहुंचाने के लिए भी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई। वहीं प्रत्येक मण्डल के प्रशिक्षण शिविर आयोजन करने का निर्णय किया गया।

प्रत्येक माह की इन तारिखों को लगायेंगे जनता दरबार

जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर प्रत्येक माह की एक तारिख को वल्लभनगर में, 5 तारिख को कानोड़, 8 को कुराबड़, 9 को भीण्डर पंचायत समिति कार्यालय, 10 को भीण्डर नगर पालिका कार्यालय में सुबह 10 से 5 बजे तक जनता दरबार लगा करके आमजन की समस्याओं को सूनेंगे और उनका निराकरण करवायेंगे। बैठक में विभिन्न मण्डलों के पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *