दौसा में सांसद किरोड़ी लाल मीणा करेंगे मटका फोड़ो आंदोलन

- बोले- कांग्रेस को 70 सालों में पानी की याद क्यों नहीं आई

0
110
दौसा में सांसद किरोड़ी लाल मीणा करेंगे मटका फोड़ो आंदोलन

दौसा: दौसा जिले की विकराल रूप धारण करती पेयजल समस्या को लेकर अब सांसद किरोडीलाल मीणा ने भी राज्य सरकार के खिलाफ बिगुल बजाने का आहवान कर दिया है। डॉ. किरोड़ीलाल ने हाल ही में पीएचईडी मंत्री महेश जोशी से मुलाकात कर दौसा जिले की पानी की समस्या का 15 अप्रैल तक निदान नहीं करने पर 16 अप्रैल से बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी थी। ऐसे 16 अप्रैल को जिला मुख्यालय पर सांसद किरोडी लाल मीणा के नेतृत्व में मटका फोड़ो आंदोलन किया जाएगा, इसे लेकर रणनीति तैयार की जा रही है।

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का कहना है कि ईआरसीपी योजना का प्रस्ताव पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार ने बनाकर केंद्र को भेजा था, ऐसे में कांग्रेस बेवजह की राजनीति कर रही है। सांसद मीणा ने कहा कांग्रेस 70 सालों से राज कर रही है, तब उन्हें पानी की याद क्यों नहीं आई, अब विधानसभा चुनाव नजदीक है तो वोटों की सियासत करना जनता के साथ छलावा है। कांग्रेस जो ड्रामा कर रही है उसे राजस्थान की जनता सब जानती है और कांग्रेस वास्तव में ईआरसीपी को लेकर ईमानदारी से काम करना चाहती है तो मैं सीएम से कहना चाहता हूं आप खुद मेरे साथ चलें, आपके विधायक, सांसद, मंत्री साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी राजस्थान से राज्यसभा के सदस्य हैं, ऐसे में उन्हें भी साथ ले ले और मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास चलूंगा और उनसे आग्रह करूंगा।

ओछी राजनीति कर रही है कांग्रेस
सांसद डॉ. किरोड़ीलाल ने कहा कांग्रेस प्रधानमंत्री के बयानों को लेकर जो राजनीति कर रही है, ऐसी ओछी राजनीति प्रधानमंत्री को पसंद नहीं है। किरोड़ी ने कहा उन्होंने स्पष्ट रूप से राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने को लेकर कुछ नहीं कहा था, हां लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा था कि कुछ तकनीकी रूप से इसका परीक्षण करवाएंगे और प्रधानमंत्री बड़ी ईमानदारी के साथ इसका तकनीकी परीक्षण करवा भी रहे हैं। प्रधानमंत्री दयालु हैं और गरीब व किसान हित की बात करते हैं। हम सब उनके पास चलेंगे और गुहार लगाएंगे तो मुझे उम्मीद है वह इस मांग को पूरा कर देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here