CBI की जोधपुर टीम की बड़ी कार्रवाई, IRS के घर पर मारा छापा

0
624

जयपुर/जोधपुरः केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने शुक्रवार को आयकर आयुक्त अलका राजवंशी के घर पर छापा मारा. इस दौरान आय से अधिक संपत्ति को लेकर चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि अलका राजवंशी के 8 करोड़ 80 लाख रुपए बैंक खाते में मिलने की बात सामने आ रही.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को आय से अधिक संपत्ति को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी ने अलका राजवंशी के ठिकानों पर छापा मारा. सूत्रों के अनुसार इस दौरान अलका राजवंशी के 8 करोड़ 80 लाख रुपए बैंक खाते में मिलने की बात सामने आ रही. वहीं जोधपुर और जयपुर में करोड़ों की संपत्ति खरीदने की बात सामने आ रही है. सीबीआई की टीम उदयपुर, जयपुर और जोधपुर में उसके संभावित ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है. वहीं परिवार के सदस्य विकास राजवंशी के ठिकाने पर भी जांच कर रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अलका राजवंशी व उनके पति अमित जैन एक ही बैच के अधिकारी हैं. जहां अलका राजवंशी का चयन आईआरएस में हुआ था तो वहीं अमित जैन भारतीय रेल सेवा में हुए थे चयनित हुए थे. बताया जा रहा है कि वर्ष 2010 से 2018 के इनके बीच करोड़ों की संपत्ति खरीदने की बात सामने आई थी. इसी मामले के बाद सीबीआई की टीम इन पर अपनी निगाहें जमाकर बैठी हुई थी. बताया जा रहा है कि मामले को लेकर सीबीआई की टीम मीडिया के सामने जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here