भरतपुर में धर्मस्थल के सामने लाउडस्पीकर बंद कराया तो लोगो ने किया हंगामा, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

0
181
भरतपुर में धर्मस्थल के सामने लाउडस्पीकर बंद कराया तो लोगो ने किया हंगामा, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

भरतपुर: रामनवमी पर निकाली जा रही शोभायात्रा में लाउडस्पीकर में भजन बजाने को लेकर विवाद हो गया। किसी व्यक्ति ने एक धार्मिक स्थल के सामने लगे साउडस्पीकर को लेकर आपत्ति जताई और कहा- भड़काऊ भजन बजाए जा रहे हैं। पुलिस ने धर्म स्थल के सामने चल रहे लाउडस्पीकर को बंद करा दिया। इससे हिंदू संगठनों के लोग नाराज हो गए और जाम लगाकर नारेबाजी करने लगे।

शहर में मुख्य बाजारों में लाउडस्पीकर पर भजन चलाए जा रहे थे। सभी लाउडस्पीकर एक ही मशीन से कनेक्ट है। सभी लाउडस्पीकर में एक ही भजन चल रहा है। किसी व्यक्ति ने दोपहर 1 बजे एक धर्म स्थल के सामने भड़काऊ भजन चलाने का आरोप लगाया। पुलिस ने लाउडस्पीकर को बंद कराया तो विवाद हो गया। हिंदू संगठन के लोगों ने ऐतराज उठाया कि सिर्फ एक ही स्थान पर शिकायत क्यों की जा रही है? लोगों ने जाम लगा दिया और नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने लोगों को समझाकर आधे घंटे में जाम को खुलवाया। लोगों को सशर्त लाउडस्पीकर चलाने की अनुमति दे दी।

पुलिस की कार्रवाई से श्रीराम जन्मोत्सव समिति संगठन के सदस्य नाराज हो गए। वे कार्रवाई को एकतरफा बता रहे हैं। पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। हंगामे की सूचना पर CO सिटी सतीश वर्मा, मथुरा गेट, कोतवाली, अटलबंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here