जयपुर के रिद्धि सिद्धि चौराहे स्थित फूड कोर्ट में सिगरेट पीने से टोकने पर गुस्साए युवकों ने की फायरिंग

0
398
जयपुर के रिद्धि सिद्धि चौराहे स्थित फूड कोर्ट में सिगरेट पीने से टोकने पर गुस्साए युवकों ने की फायरिंग

जयपुर: शहर में देर रात रिद्धि सिद्धि चौराहे पर स्थित फूड कोर्ट में फायरिंग का मामला सामने आया है। फायरिंग में फूड कोर्ट में मौजूद दुकानदारों ने भागकर अपनी जान बचाई। विवाद सिगरेट पीने को लेकर हुआ। दरअसल, फूड कोर्ट के कर्मचारियों ने कुछ युवकों को बाहर जाकर सिगरेट पीने के लिए कहा था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पांच को पकड़ लिया। वहीं, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

एसीपी (मानसरोवर) हरिशंकर ने बताया कि रिद्धी-सिद्धी चौराहे के पास फूड कोर्ट में फायरिंग हुई है। फूड कोर्ट में खाने-पीने की करीब 20 दुकानें है। रात करीब 11 बजे कई परिवार खा-पी रहे थे। जहां तीन-चार लड़के आए दिन सिगरेट पीने लगे। दुकानदारों ने लड़कों को सिगरेट बाहर जाकर पीने के लिए कहा। इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। लड़के देख लेने की बात कहकर बाहर चले गए। कुछ देर बाद फूड कोर्ट के बाहर लड़के इकट्‌ठा होने लगे। झगड़ा होने की संभावना पर दुकानदारों ने पुलिस को कॉल कर दिया। मौके पर पीसीआर आने पर लड़के वहां से इधर-उधर हो गए।

भागते हुए आए, ताबड़तोड़ किए फायर
करीब आधे घंटे बाद फूड कोर्ट में रहे दो-तीन दुकानदार शटर बंद कर रहे थे। तभी 12-15 बदमाश अंदर की ओर फायरिंग कर भागते हुए आए। दुकानदार दुकान का शटर छोड़कर भाग गए। अंधेरे में भागते दुकानदारों पर बदमाशों ने गोलियां दागी। वह बाल-बाल बचकर भाग निकले। बदमाशों ने फूड कोर्ट की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here