खेत में पानी क्या चला गया, लाठी-भाटा के संग फायरिंग

खेत में पानी क्या चला गया, लाठी-भाटा के संग फायरिंग

भरतपुर: जिले के मेवात इलाके में दो दिन पहले डीग में ट्यूशन जा रहे बच्चों की पिटाई के बाद फायरिंग हो गई। तो इसके बाद अब पहाड़ी कस्बा क्षेत्र में खेत में पानी चले जाने की बात पर गोलियां चलने का मामला सामने आया है।

दूसरा मामला भी दो दिन पहले यानी गुरुवार का ही है, लेकिन वीडियो शनिवार को सामने आया है। पहाड़ी के सोमका गांव में यह झगड़ा हुआ था। भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके में खेत में पानी डालने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में झगड़ा इतना बाद गया की एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। कुछ देर बाद दोनों पक्षों की तरफ से हथियार निकल आए। दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर फायरिंग की। एक पक्ष के व्यक्ति ने अपने मोबाइल में झगड़े का वीडियो बना लिया।

पानी लीक होकर दूसरे के खेत में जा पहुंचा तो शुरू हुई लड़ाई

सोमका गांव का रहने वाले हाफिज ने खेत में पानी देने के लिए बोरवेल से एक पाइपलाइन ले रखी है। जिससे वह अपने खेतों में पानी देता है। गुरुवार को जिस समय वह खेत में पानी दे रहा था तो पाइप लीक हो गया। लीक होने से पड़ोसी काडू के खेत में पानी बहकर चला गया। इस बात को लेकर कहासुनी हुई। कहासुनी बढ़ती गई। एक-एक कर दोनों ओर से काफी लोग इकट्‌ठा हो गए। झगड़ा बढ़ता गया तो दोनों पक्षें की ओर से लाठियों व पत्थरों से हमला शुरू हो गया। बात यहीं नहीं रुकी, दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग भी शुरू हो गई। एक पक्ष के एक युवक की ओर से की जा रही फायरिंग का वीडियो अब शनिवार को सामने भी आ गया है। दूसरे पक्ष की ओर से किए जा रहे हमले का वीडियो फिलहाल सामने नहीं आया है। पुलिस मामले में दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *