सरकारी कर्मचारी को लूट कर शराब पार्टी करता मिला ऑटो चालक

bajaj nagar police station
  • शराब और मौज मस्ती के लिए गांव जा रहे सरकारी कर्मचारी को लूटा

जयपुर। शराब और मौज मस्ती करने के लिए ऑटो चालक ने 20 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। लूट के बाद ऑटो चालक ट्रांसपोर्ट नगर में दोस्त के साथ शराब पार्टी करता हुआ मिला। बजाज नगर पुलिस ने जांच के बाद आरोपी ऑटो चालक गजानंद को गिरफ्तार कर लिया है। बजाज नगर थानाधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि लूट के आरोपी गजानंद मीणा निवासी ई-42, झालाना डूंगरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से लूट के 17 हजार रुपए व ऑटो भी जब्त कर लिया है।

सरकारी कर्मचारी राकेश कुमार का अरण्य भवन में ऑफिस है। कोरोना के चलते आवश्यक कार्य से उसे गांव जाना था। तब वह आरटीओ ऑफिस के पास स्थित एक बैंक से 20 हजार रुपए निकालने गया। एटीएम के बाहर उसे चालक गजानंद ऑटो लेकर खड़ा हुआ मिला था। गजानंद ने उसे पूछा कि कहां पर जा रहे हो। गजानंद ने उसे ऑटो में बैठा लिया। गजानंद उसे दुर्गापुरा की ओर ले गया। गजानंद को राकेश रुपए देने लगा तो उसने 20 हजार रुपए छीन लिए। हैरानी की बात है कि वह खुद के ऑटो को वहीं पर छोड़ कर भाग गया। गजानंद ऑटो चालक की तलाश में झालाना पहुंच गया। यहां उसे ऑटो चालक सुरेश मिल गया। वे दोनों उसे तलाश करने में जुट गए। तब दोनों ने बजाज नगर थाने पहुंच कर लूट की रिपोर्ट दी। पुलिस ने आरोपी को ट्रांसपोर्ट नगर से पकड़ कर 17 हजार रुपए बरामद कर लिए।

चार दिन पहले भी चौकीदार से रुपए छीने गजानंद काफी शातिर है और आदतन अपराधी है। चार दिन पहले झालाना में भैरू मंदिर में प्रहलाद चौकीदार सो रहा था। सोते समय गजानंद ने उसकी जेब से 450 रुपए निकाल लिए । चौकीदार ने उसे रुपए निकालते हुए देख लिया। चौकीदार ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह भाग गया। गज्जा उर्फ गजानंद आदतन अपराधी है। पुलिस को वह ट्रांसपोर्ट नगर में अपने एक साथी के साथ शराब पीता हुए मिला। तब पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसने शराब पार्टी और सट्टे में भी रुपए खर्च कर डाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *