जनसंवाद यात्रा के माध्यम से राजस्थान में सियासी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी

0
104
आम आदमी पार्टी

श्रीगंगानगर : पंजाब में आम आदमी पार्टी की भारी सफलता के बाद अब आप पार्टी ने राजस्थान में निगाहें गड़ा ली है। आम आदमी पार्टी के राज्य नेतृत्व द्वारा केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर अब कार्यकर्ता जनसंवाद यात्रा के माध्यम से पार्टी आम लोगों के बीच अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है। श्रीगंगानगर में आज आम आदमी पार्टी के बीकानेर संभाग प्रभारी सौरभ चौधरी व डॉ प्रदीप बेनीवाल द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर इस जनसंवाद कार्यकर्ता जनसंवाद यात्रा के बारे में जानकारी दी। सौरभ चौधरी ने बताया कि यह यात्रा 30 अप्रैल को बीकानेर में आएगी और इसके बाद 1मई तारीख को गंगानगर में इसका कार्यक्रम होगा।

यात्रा के जरिए पुराने कार्यकर्ताओं से संवाद तथा नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने के साथ आम जनता को कार्य आम आदमी पार्टी की रीति नीति से वाकिफ कराया जाएगा। इसके साथ ही आम जनता की परेशानियों को सूचीबद्ध कर उन्हें पार्टी के चुनावी एजेंडे में शामिल करने की दिशा में कार्य किया जाएगा। डॉ. प्रदीप बेनीवाल ने बताया कि पार्टी की मुख्य शिक्षा चिकित्सा स्वास्थ्य शुद्ध पेयजल को लेकर मुख्य रूप से पार्टी अपने एजेंडे पर चलेगी।

श्रीगंगानगर जिला कृषि प्रधान होने के नाते किसानों की समस्याओं को भी पार्टी द्वारा विशेष ध्यान में रखा जाएगा। इस अवसर पर पार्टी के पुराने कार्यकर्ता एवं आम आदमी पार्टी की ओर से चुनाव लड़ चुके अमित कारवाल, कोर कमेटी सदस्य, शंकर मेघवाल, डॉ बालकृष्ण पंवार, शमशेर सिंह, वीना चौहान सहित अनेक कार्यकर्ता गण भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here