कॉन्स्टेबल परीक्षा देने निकले 3 दोस्तों की ट्रेन से कटकर मौत

- फेसबुक पर लिखा- चले पुलिस बनने

0
400
ट्रेन

अलवर : जिले के राजगढ़ स्टेशन पर गुरुवार रात पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा देने निकले तीन दोस्तों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि मृतकों के शव के चिथड़े उड़ गए। घटना के बाद पूरे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने बताया कि रात करीब साढ़े 8 बजे राजगढ़ रेलवे स्टेशन पर डबल डेकर ट्रेन की चपेट में तीन परीक्षार्थी आ गए। तीनों मौके पर ही मौत हो गई। तीनों राजगढ़ से जयपुर जाने के लिए स्टेशन पहुंचे थे। जंक्शन पर भीड़ बहुत ज्यादा थी। इसी बीच पैसेंजर ट्रेन के आने से पहले ही चर्चा शुरू हो गई कि ट्रेन आ रही है। इन युवकों को लगा की पैसेंजर आ रही है। जो प्लेटफॉर्म पर आकर रुकेगी।

उसी समय अलवर की तरफ से डबल डेकर ट्रेन आ रही थी। डबल डेकर ट्रेन का राजगढ़ में स्टोपेज नहीं है। इस कारण वे ट्रेन की चपेट में आ गए। लोगों ने आवाज भी दी, लेकिन, तीनों ने कानो में ईयरफोन लगा रखा था। ऐसे में लोगों की आवाज भी नहीं सुनी और ट्रेन की चपेट में आ गए।

ट्रेन

फेसबुक पर लिखा चल दिया पुलिस बणबा

तीनों युवक पैसेंजर ट्रेन में चढ़ने के लिए प्लेटफॉर्म से उतरकर रॉन्ग साइड ट्रेन में चढ़ने के लिए बीच वाली पटरी पर आ गए। ताकि पैसेंजर में भीड़ से बच कर दूसरी तरफ से चढ़ जाएंगे। उसी समय बीच वाली पटरियों से डबल डेकर स्पीड से आ गई। मृतकों में एक युवक लालजी पुत्र मदन निवासी मीना प्रधानों का ग्वाड़ा देवती है। वहीं, दूसरे मृतक का नाम बबलेश पुत्र शिंभूदयाल घेवर निवासी है और तीसरा मृतक विक्रम पुत्र कैलाश मीना प्रधानों का ग्वाडा देवती का रहने वाला है।

इन तीनों युवकों ने हादसे पहले राजगढ़ स्टेशन पर कोल्ड ड्रिंक पी। इसके बाद लालजी ने तीनों का फोटो फेसबुक पर अपलोड की। जिस पर लिखा चल दिया पुलिस बणबा। उनकी यह फोटो उनकी आखिरी फोटो बन गई। कुछ देर बाद ही उनके दोस्तों को फेसबुक के जरिए हादसे का पता चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here