ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में ट्रक पलटने से कांस्टेबल परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी और भाई की मौत

0
226
ट्रैक्टर

सीकर : सीकर के पलसाना इलाके में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहे पति-पत्नी और एक युवक की ट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई। तीनों बाइक पर थे। रास्ते में ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में एक ट्रक पास से गुजर रही बाइक पर पलट गया। मृतक दोनों युवक सगे भाई थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद ड्राइवर भाग गया। तीनों का आज पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

बाइक पर डूंडलोद रवाना हुए थे मृतक

हादसे में बंशीधर, पिंकी और दीपेश की मौत हो गई। पिंकी और दीपेश पति-पत्नी थे। बंशीधर और दीपेश सगे भाई थे। 13 दिन पहले ही बंशीधर के बेटी हुई थी। तीनों सामोद इलाके के नांगल के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि तीनों गुरुवार शाम अपने घर से बाइक पर कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने के लिए झुंझुनूं के डूंडलोद रवाना हुए थे। पलसाना इलाके में मंडा मोड पर दूध के पैकेट से भरा ट्रक गुजर रहा था। सड़क किनारे आ रहे ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक पर पलट गया। पति-पत्नी और भाई ट्रक के नीचे दब गए। एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को हटाकर शवों को बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना परिवार वालों को दी गई।

ट्रैक्टर
हादसे में मृतक
घर के दोनों बेटों की मौत

दोनों भाई की मौत के बाद घर के चिराग ही बुझ गए। हादसे की सूचना पर पिता अशोक कुमार का बुरा हाल हो गया। दोनों भाइयों की करीब दो साल पहले ही शादी हुई थी। दोनों भाइयों का ससुराल रामपुरा डाबड़ी है। बंशीधर के 13 दिन पहले ही बेटी हुई थी। जिसका रविवार को ही जलवा पूजन हुआ था। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here