प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद के घर पर चला बुलडोजर

0
284
प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद के घर पर चला बुलडोजर

प्रयागराज: जिले के अटाला में हुई जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल के सभी आरोपियों के घरों की ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। हिंसा के मास्टर माइड जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलना शुरू हो गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल मौजूद है। जावेद के घर का गेट तोड़ दिया गया है। जावेद के परिजन घर के अंदर ही मौजूद हैं।

आपको बता दें कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने नोटिस जारी कर 12 जून को सुबह 11 बजे तक मकान खाली करने का आदेश दिया था, लेकिन उससे पहले ही पीडीए ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने पांच दर्जन से अधिक आरोपियों की सूची तैयार की है। इनकी गिरफ्तारी समेत अन्य कार्रवाई की जा रही है।

अटाला में जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल का मास्टरमाइंड मो. जावेद उर्फ जावेद पंप शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जावेद को उसके करेली स्थित घर से पकड़ा गया। उधर रातभर चली दबिश के दौरान 32 अन्य आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस अफसरों ने बताया कि शनिवार देर रात तक कुल 68 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। नामजद अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जबकि वीडियो व सीसीटीवी फुटेज से अज्ञात आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here