सूरज के उजाले में लालटेन जला मार्च

-9 वें दिन भी नहीं हो सका शम्भू शर्मा का अंतिम संस्कार

0
670

जयपुर : महुआ के मृतक शम्भू शर्मा के शव के साथ सिविल लाइन फाटक पर बैठे सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीना तथा अन्य भाजपा नेताओं ने सूरज के उजाले में लालटेन जलाकर पैदल मार्च निकाला।

इस दौरान पुलिस से हल्की धक्का मुक्की भी हुई। किरोड़ीलाल ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री को इस पैदल मार्च से संदेश देने का प्रयास किया हैं।

डॉ.मीना ने कहा -कार्ल मार्क्स सूरज से तेज उजाले में लालटेन लेकर सड़क पर कुछ ढूंढ रहा थाl राहगीरों ने उससे पूछा आप लालटेन से क्या ढूंढ रहे हो उस पर मार्क्स ने राहगीरों से कहा कि मैं आदमी ढूंढ रहा हूं। राहगीरों ने कार्ल मार्क्स से कहा इतने आदमी तो आ जा रहे हैं क्या आपको यह आने जाने वाले आदमी नहीं लग रहे हैं ? इस पर कार्ल मार्क्स ने कहा कि मैं वह आदमी ढूंढ रहा हूं जो उच्च आदर्श, उच्च सिद्धांत, उच्च चरित्र एवं हाई मोरल वैल्यू वाला हो । हम भी आज हाई मोरल वैल्यू माने जाने वाले राजस्थान के गांधी अशोक गहलोत जी को ढूंढ रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री को अपना पद सुरक्षित रखने की चिंता है गरीब, गूंगे-बहरे पुजारी तथा जगदीश सैनी की चिंता नहीं, जिसकी डॉक्टरों ने दोनों आंखें निकाल ली । इस मार्च में भाजपा सांसद रामचरण बोहरा, विधायक अशोक लाहोटी आदि भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here