हाईवे पर टैंकर में फंसे ड्राइवर-खलासी को बचाते समय ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत

- मृतक युवक की 7 दिन बाद होनी थी शादी

0
241
हाईवे

उदयपुर : उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे 48 पर टीड़ी के बोरीकुआं-गोज्या गांव में हुए सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक की 7 दिन बाद शादी होनी थी। मंगलवार को घर पर चल रहे मांगलिक कार्यक्रम में दूल्हा डीजे पर दोस्तों के साथ नाच रहा था। तभी घर के सामने हाइवे पर एक टैंकर पलट गया। दूल्हा विनोद मेघवाल(25) टैंकर के केबिन में फंसे ड्राइवर और सहायक की मदद के लिए दौड़ा। विनोद दोनों को निकाल ही रहा था कि तभी पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मारी दी और उसे रौंदता चला गया। विनोद के चिथड़े सड़क पर ही फैल गए। रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना का वीडियो बुधवार को सामने आया है।

दरअसल, बोरीकुआं-गोज्या गांव के रहने वाले विनोद की 25 मई को शादी होनी थी। वह मंगलवार शाम करीब 7 बजे डीजे पर डांस कर रहा था। इसी दौरान घर से थोड़ा दूर एक गैस का टैंकर पलट गया। टैंकर के पलटने की जानकारी मिलते ही विनोद भी अपने दोस्तों और ​रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंचा। टैंकर चालक को केबिन से निकाला जा रहा था। इसी दौरान अहमदाबाद की तरफ से आए ट्रेलर ने उसे चपेट में ले लिया।

हाईवे

परिवार में एकलौता पुत्र था मृतक

विनोद ने दोस्तों और रिश्तेदारों की आंख के सामने दम तोड़ दिया। सूचना मिली तो गांव में मातम फैल गया। परिजन उग्र हो गए और शव को हाईवे पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंची टीड़ी थाना पुलिस ने लोगों समझा कर मामले को शांत करवाने की पूरी कोशिश की। पुलिस ने मृतक का शव टीड़ी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करवाया। मृतक विनोद की ऋषभदेव के थापडावाड़ी गांव रहने वाली रहने वाली मनीषा से शादी तय हुई थी। दोनों परिवारों में खुशियों का माहौल चंद मिनटों में मातम में बदल गया। विनोद उदयपुर के एक निजी कॉलेज का स्टूडेंट था। मृतक परिवार में एकलौता पुत्र था। उसकी दो बहनें हैं, जिसमें एक की शादी हो चुकी है। पिता मजदूरी करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here