विप्र वाहिनी प्रतिनिधिमंडल ने उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा को ज्ञापन सौंपा

- चावंड उपसरपंच करण जोशी पर हुए प्राणघातक हमले की निष्पक्ष जांच एवं अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग

0
544
विप्र वाहिनी

उदयपुर। विप्र वाहिनी के प्रदेश महामंत्री डॉ. विक्रम मेनारिया ने बताया कि करण जोशी चावंड के उपसरपंच हैं, जिनके ऊपर 2-3 दिन पहले प्राणघातक हमला हुआ है। जब वह बाइक लेकर शाम को अपने घर पर जा रहे थे तब अज्ञात हमलावरों ने उन पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया। वहां समाज कंटको व समुदाय विशेष के लोगों द्वारा पहले भी उपद्रव किया हुआ है। पूर्व में भी वहां के सरपंच जगन्नाथ टेलर को जान से मार दिया था।

यह विषय बहुत ही संवेदनशील है और प्रशासन को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाइये। ज्ञापन में मांग की गई कि गैरकानूनी रूप से जो लोग वहां रह रहे हैं उनकी पूरी जांच हो एवं जिनके घर में अवैध हथियार हैं, उन्हें भी छापे मारकर जब्त किए जाए। अपराधियों के भय एवं गुंडागर्दी के माहौल को को खत्म किया आम जनता को विश्वास एवं राहत प्रदान की जाए।

प्रतिनिधिमंडल की बात सुनने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी एवं उपसरपंच जोशी को न्याय दिलाया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में विप्र वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेश चौबीसा, चंद्रप्रकाश, प्रदीप शर्मा, विश्वास शर्मा इत्यादि लोग थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here