पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाली टीचर बर्खास्त

पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाली टीचर बर्खास्त

उदयपुर। उदयपुर में एक निजी स्कूल की टीचर का अपने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। टीचर के खिलाफ एक्शन लेते हुए स्कूल ने उसे बर्खास्त कर दिया है। 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच टी-20 मुकाबले के बाद टीचर नफीसा अटारी ने अपने वॉट्सऐप पर पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि हम जीत गए। ये वॉट्सऐप स्टेटस जब एक बच्चे के पैरेंट्स ने देखा, तो वो भड़क गया। पैरेंट्स ने पूछा कि क्या वे पाकिस्तान का समर्थन करती हैं, तो शिक्षिका ने हां कर दिया। इस पर पैरेंट्स ने स्कूल मैनेजमेंट को फोन कर इस पर आपत्ति जताई। मामले के तूल पकडऩे के बाद स्कूल ने टीचर नफीसा अटारी को नौकरी से निकाल दिया।

पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाली टीचर बर्खास्त

सफाई में बोली महिला टीचर- मैंने मजाक में ऐसा किया
इधर, टीचर नफीसा अटारी ने वीडियो जारी कर माफी मांगते हुए कहा है कि हम मैच देख रहे थे। हमने घर में ही दो टीम बांट ली थी। हम अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे थे। इसका ये मतलब नहीं था कि मैं पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही हूं। किसी ने मुझे मैसेज किया कि आप पाकिस्तान को सपोर्ट कर रहे हो, हंसी-मजाक का मूड चल रहा था। मैंने हां कह दिया। इसका मतलब कहीं भी नहीं हैं कि मैं पाकिस्तान को सपोर्ट करती हूं। मैं भारतीय हूं और भारत से प्यार करती हूं। मैंने खुद एहसास किया कि ये गलत हो गया है तो मैंने स्टेटस डिलीट कर दिया।

पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाली टीचर बर्खास्त

विद्यार्थी परिषद ने स्कूल में तिरंगा फहराया, थाने में भी शिकायत
इधर मामला सामने आने के बाद मंगलवार को विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता स्कूल पहुंच गए। उन्होंने स्कूल पर तिरंगा लहराया। मामले में दो सामाजिक संगठनों की ओर से सूरजपोल और सुखेर थाने में महिला टीचर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *