युवाओं को ना तो रोजगार दिया और ना ही बेरोजगारी भत्ता – भीण्डर

युवाओं को न रोजगार दिया और न ही बेरोजगारी भत्ता - भिंडर

भीण्डर। वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव में जनता सेना के उम्मीदवार रणधीर सिंह भीण्डर ने शनिवार से अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया। भीण्डर ने वल्लभनगर पंचायत समिति क्षेत्र के रुपावली गांव में सुबह 10 बजे से अपना प्रचार शुरू किया। भीण्डर ने विभिन्न गांवों में ग्रामीणों के बीच पहुंच करके चुनावी चर्चा की। इसके बाद शाम 6 बजे भटेवर स्थित पीपली चौक में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।

सभा में भीण्डर ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार केवल थोथे वादे करके सत्ता हासिल कर ली। कांग्रेस ने पिछले तीन वर्षों में क्षेत्र के युवाओं को ना तो रोजगार दिया और ना ही वादे के अनुसार बेरोजगारी भत्ता। युवाओं के साथ-साथ किसान, आमजन, महिला सभी परेशान है। इसका जवाब वल्लभनगर की जनता अपने वोट से देकर बता देगी।

तारावट में गुड़ से तौल कर दिया जीत का आशीर्वाद
तारावट गांव में रणधीर सिंह भीण्डर को गुड़ से तौल करके ग्रामीणों ने जीत का आशीर्वाद दिया। ग्रामीणों ने कहा कि हमारे क्षेत्र का अगर किसी ने विकास किया हैं तो वो है रणधीर सिंह भीण्डर ने ही किया है। तारावट गांव यहां से बेहतरीन जीत जनता सेना को दिलायेंगी।

युवाओं को न रोजगार दिया और न ही बेरोजगारी भत्ता - भिंडर11
वल्लभनगर क्षेत्र के तारावट गांव में गुड़ से भीण्डर को तौलते हुए।

आज इन गावों में रहेगा दौरा
जनता सेना उम्मीदवार रणधीर सिंह भीण्डर का रविवार को आकोला ए, आकोला खेड़ी, पाणुंद, भिखावनिया, मोतिदा, अणगोरा, सगतपुरा, वाणियातलाई, खानातलाब, आलूखेड़ा, सवना, सेमलिया, माण्डकला, बोरिया, करमाल, मायदा, सिंहाड़ आदि गांवों का दौरा करेंगे।

कांग्रेस डूबती नाव, उसमें ना हो सवार – दीपेंद्र कुंवर
जनता सेना के प्रचार अभियान में दीपेंद्र कुंवर ने कहा कि कांग्रेस डूबती नाव हैं उसमें सवार होकर अपना वोट खराब नहीं करें। कांग्रेस सरकार पिछले तीन वर्ष से लोगों को रुला रही हैं अब रो-रो कर वोट मांगने वालों को दे दिया तो फिर आने वाले दो वर्ष रोना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *