आरएलपी संयोजक व सांसद हनुमान बेनीवाल पहुंचे वाल्मीकि समाज के धरने में, लवली एनकाउंटर को बताया फर्जी

बेनीवाल

जोधपुर : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को जोधपुर के दौरे पर रहे। जहां जोधपुर सांसद व केंद्र सरकार में जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के आवास पर पहुंचकर उनकी दिवगन्त माताजी के चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करके शोकाकुल परिजनों को ढांढस बंधाया। वही मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी के बाद चल रहे वाल्मीकि समाज के धरने में शामिल हुए और पुलिस द्वारा किये गए लवली के एनकाउंटर के बाद पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए एनकाउंटर को फर्जी बताया व मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

बेनीवाल

सांसद बेनीवाल ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और कहा कि कमलेश प्रजापत एनकाउंटर की तर्ज पर लवली के एनकाउंटर में भी राजनैतिक षड्यंत्र नजर आ रहा है और राज्य की कोई एजेंसी इस मामले की निष्पक्ष जांच नही कर सकती। इसलिए फर्जी एनकाउंटर की सीबीआई जांच होनी चाहिए व दोषी पुलिस अधिकारी व कार्मिको के विरूद्ध लवली के परिजनों की मंशा के अनुरूप कार्यवाही होनी चाहिए। हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कई मुद्दों को लेकर सरकार व पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए और कहा एक तरफ जहां हार्डकोर अपराधी बेखौफ घूम रहे है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस झूठी वाही वाही लूटने के लिए कमलेश प्रजापत व लवली जैसे लोगो का एनकाउंटर कर देती है।

बेनीवाल ने कहा भीलवाड़ा जिले में पुलिस के जिन सिपाहियों पर अपराधियो ने गोलियां चलाई ऐसे अपराधियो का यदि एनकाउंटर किया जाता तो एक संदेश जाता। आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, बावड़ी प्रधान प्रतिनिधि व रालोपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजूराम खोजा सहित कई नेता व जन प्रतिनिधि साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *