उदयपुर में पुलिस और तस्करों के बीच फायरिंग,तस्कर गच्चा दे भाग छूटे

0
355
उदयपुर में पुलिस और तस्करों के बीच फायरिंग,तस्कर गच्चा दे भाग छूटे

उदयपुर: उदयपुर जिले की कानोड थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 क्विंटल डोडा-चुरा जब्त किया। कानोड़ के निकट हंसराज जी का खेड़ा गांव से 2 वाहनों से यह माल बरामद किया गया हैं। इसकी कीमत करीब 20 लाख रूपए है। तस्करों ने पुलिस को देखकर फायरिंग की। दोनों के बीच 18 राउंड फायरिंग हुई। इसके बाद घबराए तस्कर डोडा चुरा से लदे वाहन मौके पर ही छोड़कर भाग निकले। तस्कर गाड़ी को लॉक करके गए, ताकि पुलिस को गाड़ी को खोलने में दिक्कत आए।

SP मनोज कुमार ने बताया कि थानाधिकारी घेवरचंद के नेतृत्व में गठित टीम ने बिना नम्बर की सफेद पिकअप और स्कार्पियों गाड़ी में 63 कट्टो में डोडा चुरा भरा हुआ था। दोनों ही वाहनों को पुलिस थाने लाई जहां वाहनों में लदे कट्टो का वजन किया। यह 1255 किलो ग्राम है। यह एक बाड़े से बाहर जब्त किया गया।

मुठभेड, कानोड तक किया कुराबड़ पुलिस ने पीछा

रात 10.40 बजे थानाधिकारी अमित कुमार को सूचना मिली कि एक स्कॉर्पियो व एक इसुजी कार बम्बोरा की तरफ से उदयपुर की तरफ जा रही है। इसमें डोडा पोस्त भरा हुआ हो सकता है। सूचना पर थानाधिकारी ने नाकाबंदी की। दोनों गाडी चालक नाकाबंदी देख कर पुनः बम्बोरा की तरफ गाड़ियां लेकर भागने लगे। गुडली घाटी मे तस्करों ने थानाधिकारी और पुलिस जाब्ते पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में थानाधिकारी द्वारा पिस्टल से 10 राउंड फायर किये गए। इसके बाद तस्कर गाड़ियों को लेकर बम्बोरा की तरफ तेज गति से भागे। बम्बोरा बस स्टेण्ड तिराहे पर चल रही नाकाबंदी तोड़कर फिला होते हुए पाणुद और कानोड पहुंचे। इसके बाद एक बाड़े में डोडा चूरा को तस्करों द्वारा गाड़ियों को बाड़े में छोड़ भागने पर पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here