विद्या भारती संस्थान उदयपुर की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

उदयपुर: विद्या भारती संस्थान उदयपुर की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता आज 26 नवंबर को विद्या निकेतन उच्च माध्यमिक विद्यालय हिरण मगरी सेक्टर 4 में संपन्न हुई, जिसमें एथलेटिक्स, कबड्डी तथा खो खो की प्रतियोगिताएं हुई। स्थानीय विद्यालय के प्रधानाचार्य कमलेंद्र सिंह राव ने बताया कि खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन ओम प्रकाश सुखवाल जिला सचिव विद्या भारती उदयपुर के कर कमलों द्वारा किया गया तथा कार्यक्रम में उदयपुर जिले के अलग-अलग विद्यालयों के 72 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

विद्या भारती संस्थान उदयपुर की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न।

विद्या भारती उदयपुर जिला मीडिया प्रभारी नरेश नागदा के अनुसार 100 मीटर दौड़ किशोर वर्ग में विद्या निकेतन सेक्टर 4 के भैया विशाल राय, 100 मीटर दौड़ तरुण वर्ग में वल्लभनगर विद्यालय के सोहनलाल, 200 मीटर किशोर वर्ग में वल्लभनगर विद्यालय के रोहित, तरुण वर्ग में 200 मीटर में विद्या निकेतन सेक्टर 4 के अंकित शाह , 100 मीटर दौड़ बालिका वर्ग में वल्लभनगर की इंदु माली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर दौड़ किशोर वर्ग में सेक्टर 4 विद्यालय के गुलशन चौधरी और 400 मीटर तरुण वर्ग में सेक्टर 4 विद्यालय के चिराग मेघवाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

विद्या भारती संस्थान उदयपुर की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न।

किशोर वर्ग में खो-खो प्रतियोगिता में ऋषभदेव विद्यालय की बालिकाओं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। किशोर वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता में वल्लभनगर विद्यालय ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। तरुण वर्ग में गोला फेक प्रतियोगिता में झाडोल विद्यालय के विवेक पटेल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा भाला फेंक में वल्लभनगर विद्यालय के सोहनलाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। किशोर वर्ग गोला फेक एवं भाला फेंक में वल्लभनगर विद्यालय के रुद्राक्ष आमेटा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। तरुण वर्ग के लंबी कूद प्रतियोगिता में सेक्टर 4 विद्यालय के अंकित शाह तथा किशोर वर्ग में सेक्टर 4 विद्यालय के सिद्धार्थ भट्ट ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में विक्रम मेनारिया तथा ललित जी बरोलिया ने और कार्यक्रम के सफल आयोजन में श्री गिरीश जोशी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *